scriptकोटा में आधी रात बदमाशों ने लूटा एटीएम, गैस कटर से काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए | Robbers looted Bank ATM at kota | Patrika News
कोटा

कोटा में आधी रात बदमाशों ने लूटा एटीएम, गैस कटर से काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए

Crime News, ATM Loot, Bank ATM robbery: कोटा में तीन नकाबपोश लुटेरे बुधवार रात करीब दो बजे एटीएम को काटकर लाखाेें रुपए चुरा ले गए।

कोटाFeb 07, 2020 / 01:43 am

​Zuber Khan

Robbers looted Bank ATM

कोटा में आधी रात बदमाशों ने लूटा एटीएम, गैस कटर से काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए

कोटा. शहर के अधिकांश इलाकों में एटीएम ( Bank ATM ) सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे है। पिछले साल भी दो बार महावीर नगर व कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एटीएम तोडऩे के प्रयास हुए। ( Bank ATM robbery ) गुरुवार को बदमाशों ने सुरक्षा के तमाम दावों को धता बताते हुए शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित एटीएम में तसल्ली से चोरी की। ( Robbers looted Bank ATM ) ये हाल उस एटीएम का है, जिस मार्ग पर लोगों की आवाजाही व पुलिस थाने की गाड़ी के अलावा पुलिस चेतक की भी गश्त होती है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर: इस महीने कई ट्रेनें रहेंगी रद्द, 6 गाडिय़ों का बदला रूट

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में तीन नकाबपोश लुटेरे बुधवार रात करीब दो बजे पावर हाउस चौराहे स्थित एटीएम को काटकर ढाई लाख रुपए चुरा लिए। बदमाश कार से आए और गैस कटर से एटीएम काट कैश बॉक्स से रुपए निकाल लिए। लुटेरों ने कियोस्क में लगे सभी सीसीटीवी भी तोड़ दिए। एटीएम पर गार्ड तैनात नहीं था। पहले बदमाशों ने एटीएम को तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। बाद में बदमाशों ने कार में रखा गैस कटर उतारा और एटीएम के अंदर ले गए। बदमाशों ने एटीएम के कैश जमा करने के हिस्से को बड़ी सफाई से काटकर अलग किया और कैश बॉक्स में रखे 2.50 लाख रुपए लूटकर ले गए।
यह भी पढ़ें

‘बूंदी पत्रिका’ फेसबुक पेज ने खोली चोरी की बड़ी वारदात, पुलिस के लिए सिरदर्द बनी लुटेरी गैंग चढ़ी हत्थे



शहर के एटीएम भगवान भरोसे
शहर के अधिकांश एटीएम की सुरक्षा के लिए गार्ड तैनात नहीं थे। शहर में पत्रिका रोड पर 11 बजकर 3 मिनट पर एसबीआई का एटीएम सूना पड़ा था। आसपास की लाइटें बंद थी। यहां गार्ड की कोई व्यवस्था नहीं मिली। इसी प्रकार स्टेशन रोड स्थित एसबीआई का एटीएम भी रात 11 बजकर 16 मिनट पर सूना मिला। इसमें भी गार्ड की कोई व्यवस्था नहीं थी। वहीं संतोषी नगर कच्ची बस्ती स्थित एक्सिस बैंक का एटीएम रात 11 बजकर 21 मिनट पर सूना मिला।

यह भी पढ़ें

बारां में लुटरों का तांडव, घर में घुस वृद्धा को मारे चाकू, कानों से सोने की गुट्टियां और गले से मंगलसूत्र तोड़ ले गए

इसी प्रकार दादाबाड़ी में बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम रात 11 बजकर 20 मिनट पर गार्ड नहीं मिला। शहर के कंसुआ चौराहे पर आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम भी रात को 11 बजकर 28 मिनट पर गार्ड के अभाव में सूना पड़ा रहा। महावीर नगर थाना क्षेत्र में रात 11 बजकर 28 मिनट पर एसबीआई बैंक का एटीएम सूना मिला। श्रीनाथपुरम में रात 11 बजकर 30 मिनट पर बैंक ऑफ बड़ौदा का बैंक सूना मिला।
उद्योग नगर थानाधिकारी मुनीन्द्र सिंह ने बताया कि एटीएम संचालक कंपनी के प्रतिनिधि पंकज सोनी ने रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया कि एटीएम में 2.50 लाख रुपए थे, जिसे तीन नकाबपोश लुटेरे गैस कटर से काटकर ले गए। आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे हैं। मामले की जांच कर रहे हैं।

Home / Kota / कोटा में आधी रात बदमाशों ने लूटा एटीएम, गैस कटर से काटकर उड़ा ले गए लाखों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो