scriptKota News : चम्बल रिवरफ्रंट की अनदेखी हुई तो करेंगे आंदोलन : धारीवाल | Shanti Dhariwal Latest News Chambal Riverfront Protest NGT clean chit on allegations construction | Patrika News
कोटा

Kota News : चम्बल रिवरफ्रंट की अनदेखी हुई तो करेंगे आंदोलन : धारीवाल

Kota News : एनजीटी की ओर से चम्बल रिवरफ्रंट के निर्माण को वैध मानते हुए आरोपों पर क्लीन चिट मिलने के बाद पूर्व यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल मुखर हो गए हैं।

कोटाFeb 19, 2024 / 12:37 pm

Kirti Verma

photo_6240148407037573298_x.jpg

Kota News : एनजीटी की ओर से चम्बल रिवरफ्रंट के निर्माण को वैध मानते हुए आरोपों पर क्लीन चिट मिलने के बाद पूर्व यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल मुखर हो गए हैं। एनजीटी के फैसले के बाद कोटा पहुंचे धारीवाल ने एक सामाजिक कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस सरकार में निर्मित किए गए विश्व स्तरीय पर्यटन स्थल चंबल रिवरफ्रंट की अनदेखी की गई तो आंदोलन किया जाएगा।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में करवाया गया विकास भाजपा वालों को पच नहीं रहा है। विश्व स्तरीय पर्यटन स्थल चंबल रिवरफ्रंट पर कुछ चीजों को बंद करने के बारे में जानकारी मिली है। यदि ऐसा हुआ तो हम इसका पुरजोर विरोध करेंगे। उन्होंने एनजीटी का हवाला देते हुए कहा कि एनजीटी ने अपनी विस्तृत रिपोर्ट में चंबल रिवरफ्रंट को बेहतरीन पर्यटन स्थल माना है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan : दो साल से खड़ी कार के 6 ई-चालान पेंडिंग, वजह सामने आने पर हर किसी के उड़े होश



साथ ही, किसी तरह के नियमों की अवहेलना रिवरफ्रंट के निर्माण में नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार दोबारा आती तो दूसरे चरण का कार्य भी हम बेहतरीन ढंग से करते। उन्होंने कहा कि शहर की जनता चाहती है कि ग्रीन रिवरफ्रंट का भी काम शुरू होना चाहिए। मौजूदा सरकार को शहर के हित में ग्रीन रिवरफ्रंट का काम शुरू करना चाहिए।

Hindi News/ Kota / Kota News : चम्बल रिवरफ्रंट की अनदेखी हुई तो करेंगे आंदोलन : धारीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो