scriptबच्चों को मुर्गा बनाकर 500 मीटर तक घुमाने का आरोप, शिक्षक एपीओ | teacher punished students APO by deo | Patrika News
कोटा

बच्चों को मुर्गा बनाकर 500 मीटर तक घुमाने का आरोप, शिक्षक एपीओ

राप्रावि रामायमहु में ग्रामीणों का हंगामा
 

कोटाMar 04, 2020 / 10:21 pm

Kanaram Mundiyar


पिड़ावा (झालावाड़). क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय रामायमहु के एक शिक्षक पर बच्चों को मुर्गा बनाकर घुमाने का आरोप लगा ग्रामीणों ने बुधवार को हंगामा कर दिया।
सूचना पर स्कूली पहुंची पीईईओ चंद्रकला चंद्रावत को ग्रामीणों ने शिक्षक के खिलाफ लिखित में शिकायत दी। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार को शिक्षक ललित कुमार राठौर ने शराब के नशे में बच्चों को विद्यालय परिसर से 500 मीटर दूर तक मुर्गा बनाकर चलाया। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने बच्चों को छुड़वाया। ग्रामीणों ने शिक्षक पर आए दिन बच्चों से दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा शिक्षक बच्चों को शारीरिक और मानसिक दंड देता है। शराब के नशे में मनमानी करता है। बाद में पुलिस शिक्षक को थाने ले आई। पुलिस ने शिक्षक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शिक्षक का मेडिकल कराया, जिसमें नशा करना नहीं पाया गया।
पीईईओ चंद्रकला ने बताया कि ग्रामीणों ने लिखित शिकायत दी है, जिसे उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया है। बाद में जिला शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षक को एपीओ कर दिया।
विदेश से आने वालों को बिना जांच होटल में नहीं मिलेगा प्रवेश

स्कूल की 5 बीघा जमीन पर ग्रामीणों ने कब्जा कर रखा है। जिसको नपाने के लिए मैंने तहसील में आवेदन किया था। इस बात से नाराज अतिक्रमियों ने साजिश रच कर मुझे फंसाया है।
ललित कुमार राठौर, अध्यापक

Hindi News/ Kota / बच्चों को मुर्गा बनाकर 500 मीटर तक घुमाने का आरोप, शिक्षक एपीओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो