scriptदो मकानों के ताले तोड़े, गहने-एलईडी ले उड़े | theft in borkhera, caught on cctv camera | Patrika News

दो मकानों के ताले तोड़े, गहने-एलईडी ले उड़े

locationकोटाPublished: Aug 11, 2018 08:58:36 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

देररात दिया वारदात को अंजाम, सुबह जब पड़ोसियों को गेट खुले दिखाई दिए तो उन्होंने मकान मालिक अख्तर को मोबाइल पर सूचना दी।
 

kota news

दो मकानों के ताले तोड़े, गहने-एलईडी ले उड़े

कोटा. बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के अमृत नगर में शुक्रवार देर रात करीब तीन बजे दो चोरों ने दो मकानों के ताले तोड़कर सामान चुराया और फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि अमृत नगर निवासी राजकुमार मीणा परिवार समेत खानपुर क्षेत्र के गांव जरगा गए थे। पीछे से दो चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ घर में प्रवेश किया और एलईडी व सोने-चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। इसके बाद इन्हीं चोरों ने निकट ही स्थित अख्तर अली पुत्र उमराज अली के मकान का ताला तोड़ा और घर में घुस गए। यहां तीन कमरों के ताले तोड़े और चोरी कर फरार हो गए।
सुबह जब पड़ोसियों को गेट खुले दिखाई दिए तो उन्होंने मकान मालिक अख्तर को मोबाइल पर सूचना दी। इस पर वह घर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौका मुआयना किया। अख्तर परिवार समेत कैथून गए थे।
बढ़ा यात्रीभार, जनशताब्दी में लगेंगे दो अतिरिक्त कोच

कैमरे में कैद हुए चोर

पुलिस ने बताया कि निकट ही एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में रात करीब तीन बजे दो 20-25 वर्ष उम्र के संदिग्ध युवक नजर आ रहे हैं।
अमृत नगर क्षेत्र के दो मकानों के चोरों ने शुक्रवार रात ताले तोड़े हैं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर तफ्तीश कर रहे हैं। फिलहाल पीडि़तों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।
महेश शर्मा, उपनिरीक्षक, बोरखेड़ा थाना
साढ़े 5 किलो गांजा बरामद, एक गिरफ्तार

कोटा.महावीर नगर थाना पुलिस ने शनिवार शाम मुखबिर की सूचना पर एक जने को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से साढ़े 5 किलो गांजा बरामद किया।
पुलिस वृत निरीक्षक घनश्याम मीणा ने बताया कि सूचना के आधार पर रंगबाड़ी कच्ची बस्ती के निकट नाकाबंदी की। इस दौरान एक को पकड़ा। उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक थैले में साढ़े 5 किलो गांजा मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गांजा बरामद किया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपित को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो