scriptकोटा के स्मार्ट चोर, कमरे में सो रहा परिवार के बीच बक्से का तोड़ा ताला, 7 लाख की ज्वैलरी पार कर लिख गए हैप्पी न्यू ईयर | theft in gold-silver jewelery at kota Rajasthan | Patrika News
कोटा

कोटा के स्मार्ट चोर, कमरे में सो रहा परिवार के बीच बक्से का तोड़ा ताला, 7 लाख की ज्वैलरी पार कर लिख गए हैप्पी न्यू ईयर

कंसुआ में देर रात एक मकान में परिवार के सोते हुए चोर 25 तोला सोने के जेवर व नकदी ले उड़े। साथ ही नए वर्ष की मुबारकबाद भी दी।

कोटाJan 02, 2018 / 07:06 pm

​Zuber Khan

theft
कोटा . उद्योग नगर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक मकान में परिवार के सोते हुए भी चोर करीब 25 तोला सोने के जेवर व नकदी ले उड़े। साथ ही चोरों ने पीडि़त परिवार को कागज पर हैप्पी न्यू ईयर लिखकर मुबारक बाद भी दी। पीडि़त ने थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

कोटा बारां हाइवे पर तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचला, पलटने से दो दर्जन घायल




उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि कंसुआ स्थित राजपूत कॉलोनी निवासी शराब ठेके पर काम करने वाले रघुवीर सिंह ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि वे रविवार रात परिवार सहित कमरे में सो रहे थे। उनके भाई एक फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं, वो भी नौकरी पर गए थे। उनका परिवार यहां नहीं था। सोमवार सुबह जब वो उठे तो देखा कि बरामदे में रखे बक्से का ताला टूटा हुआ और सारा सामान बिखरा पड़ा है। भाई के कमरे की आलमारी का भी सामान बिखरा हुआ है। मकान के पीछे की तरफ का दरवाजा खुला मिला। यह देखकर वह घबरा गए।

यह भी पढ़ें

कोटा की इस खास किताब में दि‍खेगा ‘वि‍कास’, शहरवासि‍यों के लि‍ए करेगी गाइड का काम



भनक तक नहीं लगी
उन्होंने बताया कि बक्से में करीब 25 तोला सोने के जेवर व 5 से 10 हजार रुपए नकद रखे थे। अज्ञात व्यक्ति रात को घर में घुसकर पूरे जेवरात व नकदी चोरी कर ले गया। जेवरात की कीमत करीब 7 लाख रुपए से अधिक है। घटना के समय उन्हें आवाज तक नहीं आई।

यह भी पढ़ें

ये न अफसर की सुनते हैं न नि‍यमों की, बीच चौराहे पर करते हैं मनमर्जी



खुला छोड़ा था गेट
विनोद कुमार ने बताया कि रघुवीर सिंह ने बताया कि उनके भाई देर रात को घर आने वाले थे। रात 11 बजे तक जब वे नहीं आए तो उन्होंने मैन गेट की कुंडी खुली छोड़ दी। लेकिन वो रात को नहीं आए।

चोरी की नीयत से घर में घुस गया बदमाश
महावीर नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक बदमाश चोरी की नीयत से घर में घुस गया। उसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। केशवपुरा सेक्टर 6 निवासी कमल चतुर्वेदी ने बताया कि वे दिन में घर पर थे। तभी एक युवक चोरी की नीयत से उनके घर में घुसा। आवाज आई तो वे कमरे से बाहर आए और युवक को पकड़ लिया। युवक जिस बाइक से आया था वह भी पुलिस को सौंप दी। युवक के बाइक से आने व घर में घुसने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर, पुलिस का कहना है कि विज्ञान नगर निवासी विजय गुर्जर को अवैध छुरी लेकर घूमते हुए पकड़ा है।

Home / Kota / कोटा के स्मार्ट चोर, कमरे में सो रहा परिवार के बीच बक्से का तोड़ा ताला, 7 लाख की ज्वैलरी पार कर लिख गए हैप्पी न्यू ईयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो