Big breaking News: बूंदी कलक्टर को बीच बाजार गोली मारने की धमकी, पुलिस और प्रशासन में हड़कंप

Big breaking News: बूंदी कलक्टर को बीच बाजार गोली मारने की धमकी, पुलिस और प्रशासन में हड़कंप

Zuber Khan | Publish: Jan, 14 2018 07:50:23 AM (IST) Kota, Rajasthan, India

बूंदी जिला कलक्टर को कार्यालय में धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में बदला लेने का उल्लेख करते हुए गोली मारने की बात कही बताई।

बूंदी. बूंदी जिला कलक्टर को कार्यालय में धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में बदला लेने का उल्लेख करते हुए गोली मारने की बात कही बताई। पत्र की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पत्र किसी अधिवक्ता के लेटरहैड पर बताया। पुलिस शनिवार देर शाम तक मामले की जांच में जुटी रही।

 

Read More: Suspense News : एक हजार रुपए निकालने एटीएम गया बुजुर्ग गंवा बैठा 40 हजार, जानिए कैसे

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को कलक्टर कार्यालय में डाक से पत्र पहुंचा। इसे शनिवार को देखा गया। पत्र में बीच बाजार गोली मारने, बदला लेने जैसे धमकी भरे शब्द होने से कलक्ट्रेट में हड़कंप मंच गया। मामले की जानकारी जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार को दी गई। बाद में यह पुलिस को सौंपा गया। पत्र जिला न्यायालय में प्रेक्टिस करने वाले एक अधिवक्ता के लेटरहैड पर है।

 

Read More: मकर संक्रांति 2018: किस राशि को फल और किस राशि को मिलेगा कष्ट...जानिए खास रिपोर्ट में

पुलिस के आला अधिकारी मामले की पड़ताल में जुट गए। देर शाम पुलिस ने स्पष्ट किया कि जिस अधिवक्ता का लेटरहैड है उसका इससे फिलहाल कोई संबंध नहीं मिला। संभवत: किसी शरारती तत्व ने लेटरहैड का दुरुपयोग किया। हालांकि पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से देख रही है। पत्र की जांच बूंदी के पुलिस उपअधीक्षक समदर सिंह, कोतवाली प्रभारी रामनाथ सिंह कर रहे हैं।

 

Read More: Thrill Story: फिर सुसाइड से दहली कोचिंग नगरी, एक और छात्रा फांसी के फंदे पर झूली

अधिवक्ता से पूछताछ
यह पत्र लेटरहैड की जेरोक्स कॉपी में है। ऐसे में कोतवाली पुलिस ने अधिवक्ता को थाने पर बुलाया और गहन पूछताछ की। बाद में अधिवक्ता ने बताया कि उनका इस पत्र से कोई संबंध नहीं है।

 

जांच कर रहे हैं
बूंदी कोतवाली प्रभारी रामनाथ सिंह ने बताया कि अधिवक्ता के लेटरहैड की जेरोक्स कॉपी पर यह पत्र लिखा गया है। पूरे मामले की तह तक जा रहे हैं।

 

Read More: Breaking News: एफसीआई में घोटाला : 180 किसानों के बैंक खातों में कर दिया दोहरा भुगतान, अब वसूली में आ रहा पसीना

पुलिस व जिला प्रशासन में हड़कंप
बूंदी जिला कलक्टर को गोली मारने की धमकी भरे पत्र मिलने के बाद समूचे पुलिस डिपार्टमेंट व जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस हर पहलु पर इस पत्र की जांच में जुटी हुई है। वहीं, उनके आवास पर सुरक्षा बंदोबस्त पुख्ता कर दिए गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned