scriptलाइसेंस निरस्त करने के नोटिस थमाए तो व्यापार शुरू करने पर राजी हुए व्यापारी | Traders of Kota wholesale fruit vegetable market will start business | Patrika News
कोटा

लाइसेंस निरस्त करने के नोटिस थमाए तो व्यापार शुरू करने पर राजी हुए व्यापारी

थोक फल सब्जीमंडी के फल व आलू-प्याज के व्यापारी 6 दिन बाद शनिवार से कारोबार शुरू करेंगे।

कोटाMay 22, 2020 / 09:23 pm

Haboo Lal Sharma

शुक्रवार रात्रि में बंद पड़ी थोक फल सब्जीमंडी

लाइसेंस निरस्त करने के नोटिस थमाए तो व्यापार शुरू करने पर राजी हुए व्यापारी

कोटा. थोक फल सब्जीमंडी के फल व आलू-प्याज के व्यापारी 6 दिन बाद शनिवार से कारोबार शुरू करेंगे। शुक्रवार को कृषि उपजमंडी समिति कार्यालय में मंडी अधिकारियों व व्यापारियों की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा शहर में अन्य स्थानों पर सब्जीमंडी शुरू करने के विरोध में आलू-प्याज सहित सब्जी व्यापारियों ने कारोबार बंद कर रखा था। इसके चलते दाम अचानक बढ़ गए। फल व्यापारियों ने भी शुक्रवार को कारोबार बंद कर दिया था।
यह भी पढ़ें
पानी की समस्या को लेकर सहायक अभियंता का किया घेराव


मंडी सचिव डॉ. हेमलता मीना ने बताया कि व्यापारियों ने मंडी समिति को बिना सूचना दिए कारोबार बंद कर दिया। इसकी जानकारी मिलने के बाद 19 मई को आलू-प्याज के 16 व्यापारियों को नोटिस जारी कर काम शुरू करने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मंडी समिति अध्यक्ष ओम मालव व व्यापारियों संग बैठक हुई। समझाइश के बाद व्यापारी शनिवार से नए स्थान पर कारोबार शुरू करने पर सहमत हो गए। ओम मालव ने बताया कि फल व्यापारी भी शनिवार से कारोबार शुरू कर देंगे। एक-दो दिन में व्यवस्थाएं सही हो जाएंगी।

Home / Kota / लाइसेंस निरस्त करने के नोटिस थमाए तो व्यापार शुरू करने पर राजी हुए व्यापारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो