बहन को जामना पहनाने जा रहे दो सगे भाइयों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, चीतकार में बदले खुशियों के गीत

बहन को जामना पहनाने जा रहे दो सगे भाइयों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, चीतकार में बदले खुशियों के गीत

Zuber Khan | Updated: 07 May 2019, 08:00:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

बारां जिले में देर रात बहन को जामना पहनाने जा रहे दो सगे भाइयों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। इससे दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।

बारां जिले के किशनगंज थाना क्षेत्र के सोभागपुरा गांव के पास देर रात बहन को जामना पहनाने जा रहे दो सगे भाइयों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और दर्द से तड़प रहे दोनों भाइयों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बच्चे के जन्म की खुशियां मना रहा परिवार में मातम छा गया। भाइयों को खोने पर मां-बेटी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Read More: मंत्री जी! न्यू मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर नहीं चाहते कोटा में खुले ऑर्गन रिट्राइवल सेंटर, 42 दिन से दबाकर बैठे फॉर्म

ट्रैक्टर-ट्रॉली व बाइक की भिड़न्त में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।
किशनगंज थाना प्रभारी मनोज सोनी ने बताया कि कन्हैयालाल गुर्जर (40) व उसका भाई राधेश्याम गुर्जर (50) व राधेश्याम का पुत्र राकेश निवासी रैनगढ़ बाइक पर सवार होकर (भटका) गरड़ा में जामना के कार्यक्रम में जा रहे थे। सोभागपुरा के समीप अज्ञात ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़न्त से तीनों घायल हो गए।

Read More: कोटा सहकारी में जबरदस्त घोटाला, पहले 45 लाख चुराए, पोल खुली तो जेब से जमा कराए, मौका मिलते ही फिर उड़ा लिए लाखों रुपए

तीनों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां दोनों भाई कन्हैयालाल गुर्जर व राधेश्याम की मृत्यु हो गई। वहीं राकेश को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। दूसरी ओर इस हादसे के बाद मृतकों के गांव व परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों का दोनों भाइयों के शव देखने के बाद बुरा हाल था। कुछ परिजन तो यह घटना सुन कर ही अचंभित थे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned