scriptचलती बाइक का टायर फटा, मासूम बेटी के सामने मां का तड़प-तड़प कर टूटा दम, पिता की हालत नाजुक | Wife's Killed in Road Accident at Baran, husband and daughter injured | Patrika News

चलती बाइक का टायर फटा, मासूम बेटी के सामने मां का तड़प-तड़प कर टूटा दम, पिता की हालत नाजुक

locationकोटाPublished: May 15, 2019 03:19:53 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

बारां जिले में बुधवार दोपहर को फोरलेन हाइवे पर दर्दनाक हादसा हुआ। यहां चलती बाइक का टायर फटने से मां की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पिता व मासूम बेटी गंभीर घायल हो गई।

Road Accident

चलती बाइक का टायर फटा, मासूम बेटी के सामने मां ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, पिता की हालत नाजुक

बारां. बारां जिले के केलवाड़ा क्षेत्र में बालाचार गांव के पास फोरलेन हाइवे पर बुधवार दोपहर को चलती बाइक का टायर फट गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मां-बेटी और पिता गंभीर घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने तुरंत समरानियां अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला दम तोड़ चुकी थी। जिसे चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि, पिता और बेटी का प्राथमिक उपचार कर बारां अस्पताल रैफर कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।
यह भी पढ़ें

बिरला के खिलाफ दुष्प्रचार का मामला: गुंजल का नाम आते ही शहर जिलाध्यक्ष की हो गई बोलती बंद, पढि़ए सवाल-जवाब



जानकारी के अनुसार रायपुर क्षेत्र के बेटा गांव निवासी रामकिशन बाइक पर पत्नी धन्वंतरी (35) व मासूम बेटी के साथ केलवाड़ा से अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान फोरलेन मार्ग पर अचानक टायर फट गया और बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में तीनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को समरानियां अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने धन्वंतरी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रामकिशन व उसकी बेटी को प्राथमिक उपचार के बाद बारां अस्पताल रैफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

लुटेरों ने बरपाया कहर: पत्नी का मंगलसूत्र तोड़ फाड़े कपड़े, बचाने आए पति को सरियों से मारा, लहुलूहान कर लूट ले गए गहने



परिवार में छाया मातम
हादसे की सूचना के साथ मृतक के परिवार में मातम छा गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण मृतक के घर जमा हो गए। महिला का शव जैसे ही गांव में पहुंचा तो वहां परिजन चीतकार उठे। शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाने पहुंचे ग्रामीणों की आंखों से भी आंसू छलक पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो