scriptरेल इंजन पर चढ़कर ले रहा था सेल्फी, हाईवोल्टेज करंट ने मारा मौत का झपट्टा | Youngman injured while taking selfie on top of train engine | Patrika News

रेल इंजन पर चढ़कर ले रहा था सेल्फी, हाईवोल्टेज करंट ने मारा मौत का झपट्टा

locationकोटाPublished: May 09, 2019 01:47:26 pm

Submitted by:

​Vineet singh

सेल्फी का जानलेवा शौक ने एक और किशोऱ को मौत के मुंह में धकेल दिया। ट्रेन के इंजन पर चढ़कर फोटो खींचने की ख्वाहिश सेल्फी के दीवाने को जयपुर से खींचकर बूंदी के सुमेरगंज मंडी रेलवे स्टेशन तक ले आई।

selfie, Selfie Death, deadly  Selfies, train Selfies, Selfie in front of train, Selfie on train, Rajasthan Patrika, Kota Patrika, Patrika News, Crime News, Bundi News, Rajasthan Crime News,

Youngman injured while taking selfie on top of train engine

कोटा.
सेल्फी का जानलेवा शौक ने एक और किशोऱ को मौत के मुंह में धकेल दिया। ट्रेन के इंजन पर चढ़कर फोटो खींचने की ख्वाहिश सेल्फी के दीवाने को जयपुर से खींचकर बूंदी के सुमेर गंज मंडी रेलवे स्टेशन तक ले आई। किशोर जैसे ही इंजन पर चढ़ा बिजली के तारों से उतरे कंरट ने मौत का झपट्टा मार दिया।

पुलिस के मुताबिक जयपुर के विद्यानगर नयाखेड़ा निवासी 16 वर्षीय राहुल पटवा ट्रेन के इंजन पर खड़े होकर सेल्फी लेने की ख्वाहिश में जयपुर से चलकर बूंदी के सुमेरगंज मंडी रेलवे स्टेशन तक जा पहुंचा। स्टेशन पर ट्रेन के इंजन का काफी देर तक इंतजार किया, लेकिन कोई स्टेशन पर इंजन न रुकने के कारण उसे सेल्फी लेने का मौका नहीं मिला। देर शाम आसपास के इलाके में पटरियों पर गिट्टी की छिनाई करने के बाद एफआरएम मशीन स्टेशन पर आकर रुकी तो राहुल उसी पर चढ़ गया और सेल्फी लेने लगा।

मौत ने मारा झपट्टा

राहुल जैसे ही सेल्फी लेने के लिए एफआरएम मशीन पर चढ़ा उसका सिर ऊपर से होकर गुजर रही हाईटेंशन लाइन से छू गया और करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राहुल जैसे ही तारों से चिपका बहुत तेज धमाका हुआ। जिससे पूरे स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई और किशोर झटके के साथ मशीन से नीचे आ गिरा। इसके बाद भी रेलवे लाइन के तारों से धमाके के साथ तेज चिंगारी निकलती रही।
जानलेवा साबित हुई सेल्फी

स्टेशन पर मौजूद लोगों और रेल कर्मी राहुल को बचाने दौड़े और बुरी तरह से झुलस चुके किशोर को जैसे-तैसे पटरियों से उठाकर प्लेटफार्म पर रखा। सुमेरगंजमंडी पुलिस आनन फानन में उसे लेकर इंद्रगढ़ चिकित्सालय पहुंची। 70 फीसदी से ज्यादा झुलसे राहुल की गंभीर हालत को देखते हुए देर रात ही उसे कोटा रैफर कर दिया गया। जहां उसे गहन चिकित्सीय निगरानी में रखा गया है।

पुलिस तलाश रही इन सवालों के जवाब

घटना के बाद कोटा जीआरपी और सुमेरगंजमंडी पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस की पड़ताल इस बात पर भी टिकी है कि राहुल कहीं पबजी जैसे जानलेवा गेम का टास्क पूरा करने जयपुर से सुमेरगंजमंडी स्टेशन तो नहीं पहुंचा था। उसके सोशल मीडिया एकाउंट भी खंगाले जा रहे हैं ताकि पता चल सके कि इस जानलेवा सेल्फी लेने वह यहां तक अकेले आया था या उसके साथ और भी किशोर मौजूद थे। फिलहाल राहुल की हालत गंभीर बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो