scriptप्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान के लिए रिलायंस, टाटा समूह को सराहा | Prime Minister praised Reliance, Tata group for swachh bharat abhiyan | Patrika News

प्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान के लिए रिलायंस, टाटा समूह को सराहा

Published: Oct 04, 2019 09:18:33 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

रिलायंस फाउंडेशन और टाटा समूह ने किया स्वच्छता अभियान में योगदान
रिलायंस फाउंडेशन और टाटा समूह ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर और वीडियो

mukesh_with_modi.jpeg

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हाल के सफाई अभियान और ‘स्वच्छ भारत’ मिशन में योगदान के लिए रिलायंस फाउंडेशन और टाटा समूह की सराहना की। जिसके लेकर रिलायंस फाउंडेशन ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। वहीं टाटा समूह ने भी ट्वीट किया है। आपको बता दें कि 2 अक्टूबर से देश में स्वच्छता अभियान शुरू हुआ था। जिसमें कई सितारों को ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया था।

https://twitter.com/narendramodi/status/1179666757444763648?ref_src=twsrc%5Etfw

रिलायंस फाउंडेशन ने ट्वीट
रिलायंस फाउंडेशन ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जो जयपुर के ग्रामीण इलाकों में चलाए गए सफाई अभियान की है और कहा गया है कि सरपंच सहित समुदाय के सदस्यों ने ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान में भाग लिया। आगे कहा गया है कि लोगों ने अपने घर के आसपास सफाई अभियान की और अन्य ग्रामीणों को भी इसके लिए प्रेरित किया।प्रधानमंत्री ने रिलायंस फाउंडेशन के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कहा, “समूचे शहरी और ग्रामीण भारत के लोग सफाई के लिए एकजुट हो रहे हैं, यह देखकर हार्दिक प्रसन्नता हुई।”

https://twitter.com/TataCompanies?ref_src=twsrc%5Etfw

टाटा समूह साझा की वीडियो
आगे, 2 अक्टूबर को टाटा समूह द्वारा एक वीडियो ट्वीट किया गया, जिसमें एक बार उपयोग में लाए जाने वाले प्लास्टिक थैलों का उपयोग छोडऩे की बात कही गई है और बताया गया है कि 48 घंटों के दौरान 37 टाटा कंपनियों के 20,000 से अधिक स्वयंसेवियों ने 1.3 किलोग्राम प्लास्टिक एकत्र किया और उसका निपटान किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो