मुकेश अंबानी का बड़ा धमाका, मुफ्त में दे रहे हैं एक जीबी 4जी डेटा, खर्च करने होंगे पांच रुपए

मुकेश अंबानी का बड़ा धमाका, मुफ्त में दे रहे हैं एक जीबी 4जी डेटा, खर्च करने होंगे पांच रुपए

Saurabh Sharma | Publish: Sep, 07 2018 12:40:35 PM (IST) कॉर्पोरेट

रिलायंस जियो अपने दो साल पूरे होने पर देश के लोगों के लिए खास तरह का आॅफर लेकर आया है। खास बात ये है कि जियाे आपको मात्र 5 रुपए में एक जीबी 4जी डेटा देने जा रहा है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपने दो साल पूरे होने पर देश के लोगों के लिए खास तरह का आॅफर लेकर आया है। खास बात ये है कि जियाे आपको मात्र 5 रुपए में एक जीबी 4जी डेटा देने जा रहा है। इस आॅफर मात्र सीमित दिनों के लिए है। अगर आप भी जियो के इस आॅफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो मात्र पांच रुपए खर्च करिए आैर 1 जीबी 4 जी डेटा का लाभ उठाइये। आइए आपको देते हैं कि रिलायंस जियो के इस पूरे मामले की जानकारी।

पांच रुपए की चाॅकलेट के साथ जीबी 4जी डेटा मुफ्त
रिलायंस जियो ने डेयरी मिल्क चाॅकलेट के साथ करार किया है। जिसके तहत डेयरी मिल्क चाॅकलेट खरीदने पर उसके रैपर के कोड को स्कैन कर भेजना होगा आैर आपको रिलायंस जियो के कस्टमर को एक जीबी 4 जी डेटा मुफ्त में दिया जाएगा। चाॅकलेट की कीमत कम से कम 5 रुपए होनी चाहिए। मुफ्ट डेटा पाने के लिए कंपनी ने पूरी प्रक्रिया भी समझार्इ है।

यह है पूरी प्रक्रिया
इसके लिए आपको मार्इ जियो एप खोलना होगा। माई जियो ऐप में डेयरीमिल्क डेटा ऑफर के पेज पर पार्टिशिपेट नाउ पर क्लिक करें। नया पेज खुलने पर ग्राहक को खाली रैपर का बारकोड स्कैन करना होगा। जैसे ही उसे स्कैन करेंगे उसके 7 से 8 दिनों के बीच आपका फ्री 1जीबी डेटा आपके माई जियो अकाउंट में ऐड कर दिया जाएगा। यह ऑफर 30 सितंबर तक लागू है।

इन चाॅकलेट पर भी है आॅफर
चॉकलेट के अलावा ग्राहक इस ऑफर का लाभ कैडबरी के 40 रुपये वाले कैडबरी डेयरी मिल्क क्रैकल, रोस्ट आलमंड, 40 और 80 रुपये वाले कैडबरी डेयरी मिल्क फ्रुट्स ऐंड नट्स और 35 रुपये वाली डेयरी मिल्क लिकबेल्स के साथ ले सकते हैं। बता दें, इस ऑफर का लाभ एक अकाउंट से सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है। ग्राहक चाहें तो इस 1जीबी डेटा को अपने अकाउंट में रख सकते हैं या फिर प्रथम फाउंडेशन को ट्रांसफर कर सकते हैं।

 

Ad Block is Banned