Google लाया ऑफर, फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं फिल्में, यहां जानें पूरी डिटेल

  • ब्रिटेन में टॉप नॉस्टैल्जिक फिल्मों के ***** के लिए अनुमति दी।
  • पिक्सल 5जी (Google pixel 5G) पर 10 दिसंबर तक मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं फिल्में।
  • गूगल प्ले में मूवी को फिर से देखने के लिए एक कोड दिया जाएगा।

By: Mahendra Yadav

Published: 29 Nov 2020, 10:07 AM IST

गूगल (Google) अपने यूजर्स के लिए एक अनोखा ऑफर लाया है। इसके जरिए यूजर्स फ्री में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैंं। हालांकि यह सुविधा सिर्फ ब्रिटेन के यूजर्स के लिए ही है। दरअसल, गूगल ने ब्रिटेन में टॉप नॉस्टैल्जिक फिल्मों के एक्सेस के लिए अनुमति दी है। यूजर्स खास तौर पर नए पिक्सल 5जी (Google pixel 5G) पर 10 दिसंबर तक मुफ्त में फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं।

खुद को ले जाएं नॉस्टैल्जिया की दुनिया में
यूजर्स छुट्टियों के मौसम में फोर वेडिंग्स एंड ए फ्यूनरल या मोंटी पाइथन्स लाइफ ऑफ ब्रायन जैसी क्लासिक फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी ने शुक्रवार को अपने बयान में कहा, प्रासंगिक स्थानों में फिल्मों का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रतीकों को मानचित्र पर खोजकर अपने आप को नॉस्टैल्जिया की दुनिया में ले जाएं।

कोई भी ले सकता है हिस्सा
जब यूजर्स कोई सर्च करेंगे, तो उनको गूगल प्ले में मूवी को फिर से देखने और आनंद लेने के लिए एक कोड दिया जाएगा। इसमें कोई भी हिस्सा ले सकता है, भले ही उनके पास कोई भी फोन हो। लेकिन यदि आप एक नए पिक्सेल 5जी- इनेबल्ड डिवाइस के मालिक हैं, तो आप कुछ ही सेकंड में इसे देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें—अगर फोन में यूज करते हैं Google Chrome तो तुरंत कर लें अपडेट, हैकर्स के निशाने पर....

google_2.png

ऑफर 10 दिसंबर तक
वर्तमान में किसी भी डिवाइस पर मूवी डाउनलोड करने के सबसे तेज तरीकों में से 5जी एक है। गूगल ने कहा, पिक्सल 5 और पिक्सल 4ए दोनों 5जी इनेबल्ड के साथ आप कुछ ही सेकंड में फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। गूगल यह ऑफर 25 नवंबर से शुरू 10 दिसंबर तक दे रहा है।

यह भी पढ़ें—मोबाइल से तुरंत डिलीट करें ये 17 एप्स, चुराते हैं पर्सनल डेटा, गूगल ने किया बैन

अकाउंट नीतियों में किया बदलाव
बता दें कि Google ने हाल ही अपनी विभिन्न एप्स में कई नए फीचर्स जारी किए हैं। इसके अलावा कई एप्स के Logo में बदलाव किए गए गए हैं। साथ ही गूगल ने यूजर्स के अकाउंट की नीतियों में भी बदलाव किए हैं। दरअसल, गूगल अपने यूजर्स के अकाउंट के लिए नई नीतियां ला रहा है, जो अगले वर्ष 1 जून से प्रभावी होंगी।

नई नीतियों के अनुसार यदि कोई यूजर दो साल से जीमेल, ड्राइव या फोटो को लेकर निष्क्रिय हैं, तो कंपनी अपने उन प्रोडक्ट्स में से उनके कंटेन्ट को हटा सकती है, जिनमें वह एक्टिव नहीं हैं।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned