scriptJio Cashback Offer: जियो के 3 प्रीपेड प्लान्स पर अब मिलेगा कैशबैक, जानिए डिटेल्स | Jio Introduces Cashback Offer On 3 Prepaid Plans | Patrika News

Jio Cashback Offer: जियो के 3 प्रीपेड प्लान्स पर अब मिलेगा कैशबैक, जानिए डिटेल्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2021 02:30:08 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Jio Cashback Offer: जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान्स पर कैशबैक देने का नया ऑफर शुरू किया है। यह कैशबैक ऑफर जियो के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर मिलेगा।

screenshot_2021-10-04_imgonline-com-ua-resize-jioplan.png

Jio’s New Cashback Offer

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) वर्तमान समय में भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के साथ इस समय सबसे ज़्यादा भारतीय यूज़र्स जुड़े हुए हैं। शुरुआत से ही जियो ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अनेक सस्ते और बेह्तरीन ऑफर्स मुहैया कराएं। इससे कुछ ही सालों में जियो ने सफलता की नई ऊंचाईयां छू ली। लेकिन काॅम्पीटिशन के इस दौर में टॉप पर बने रहना आसान नहीं है। जो कंपनी ग्राहकों को अच्छे ऑफर्स के साथ लुभाने में कामयाब होती है, ग्राहक उसी कंपनी से जुड़ जाते हैं। ऐसे में सभी टेलीकॉम कंपनियां समय-समय पर नए रिचार्ज प्लान्स और ऑफर्स लॉन्च करती रहती है। हाल ही में जियो ने एक नया ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर से जियो के प्रीपेड यूज़र्स को कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान्स पर कैशबैक मिलेगा।
All prepaid plans of Jio
क्या है यह ऑफर?

जियो (Jio) के नए कैशबैक ऑफर में यूज़र्स को कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स से रिचार्ज करने पर 20% कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक यूज़र्स के अकाउंट में जमा हो जाएगा। इसका इस्तेमाल Myjio ऐप और जियो की वेबसाइट पर लॉग-इन करके अगले रिचार्ज में किया जा सकता है, जिससे कैशबैक से डिस्काउंट मिलेगा।
jiocashbackoffer.jpg
यह भी पढ़े – Jio ने बंद किए 39 और 69 रुपये के प्रीपेड प्लान्स, जानिए डिटेल्स

किन प्रीपेड प्लान्स पर मिलेगा कैशबैक?

जियो का यह नया कैशबैक जियो के 3 प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स पर वैलिड है। ये 3 प्रीपेड प्लान्स इस प्रकार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो