scriptJio ने बंद किए 39 और 69 रुपये के प्रीपेड प्लान्स, जानिए डिटेल्स | Jio Discontinues 39 Rupees And 69 Rupees Prepaid Plans | Patrika News

Jio ने बंद किए 39 और 69 रुपये के प्रीपेड प्लान्स, जानिए डिटेल्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2021 11:15:11 am

Submitted by:

Tanay Mishra

Jio Discontinues Two Prepaid Plans: जियो ने हाल ही में अपने 39 रुपये और 69 रुपये के दो प्रीपेड प्लान्स को आगे जारी ना रखते हुए इन्हें बंद कर दिया है।
 

jio6-1599656503.jpg

Jio Discontinues 39 Rupees And 69 Rupees Prepaid Plans

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। वर्तमान समय में भारत में जियो के ही सबसे ज़्यादा यूज़र हैं। जियो ने शुरुआत से ही लोगों को ऐसे सस्ते और आकर्षक ऑफर्स दिए जिससे बड़ी संख्या में लोग जियो से जुड़े। इसी के चलते जियो ने इन ऑफर्स को जारी रखा जिससे मौजूदा यूज़र्स तो जियो के साथ जुड़े ही रहें, साथ ही नए यूज़र्स ने भी जियो को चुना। इससे जियो ने सफलता की नई ऊंचाईयों को छुआ और कुछ ही सालों में देश में सबसे ज़्यादा यूज़र्स अपने नेटवर्क से जोड़े। पर अब जियो अपने प्लान्स बदल रही है। पहले जिन सस्ते ऑफर्स के ज़रिए कंपनी को सफलता मिली थी, उन प्लान्स को जियो अब या तो बंद कर रहा है या उनकी कीमत बढ़ा रहा है। हाल ही में जियो ने अपने दो सस्ते प्रीपेड प्लान्स को बंद कर दिया है। इन प्लान्स की कीमत 39 रुपये और 69 रुपये थी।
All prepaid plans of Jio
आइए एक नज़र डालते है जियो (Jio) द्वारा बंद किए गए दोनों प्लान्स की डिटेल्स पर।

39 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदे

यह भी पढ़े – रिलायंस जियो ने 57,123 करोड़ रुपये में खरीदे 55 फीसद स्पेक्ट्रम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो