scriptAdmit Card Download: पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, जानें महत्वपूर्ण बातें  | Admit Card Download UP Polytechnic Admit Card Download | Patrika News
लखनऊ

Admit Card Download: पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, जानें महत्वपूर्ण बातें 

प्रदेश भर में 207 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। लखनऊ में 18 परीक्षा केन्द्र स्थापित किए गए हैं। प्रत्येक केंद्र पर एक-एक पर्यवेक्षक की तैनाती की गई है ताकि परीक्षा सुचारू रूप से संपन्न हो सके।

लखनऊJun 09, 2024 / 10:00 am

Ritesh Singh

UP Polytechnic

UP Polytechnic

पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा में भाग लेने वाले छात्र-छात्राएं परिषद की वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 13 जून से 20 जून के बीच आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा के लिए लगभग चार लाख छात्र-छात्राओं ने आवेदन किया है।

परीक्षा केंद्रों की व्यवस्था

परीक्षा ऑनलाइन माध्यम से होगी, जिसके लिए प्रदेश भर में 207 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। लखनऊ में 18 परीक्षा केन्द्र स्थापित किए गए हैं। प्रत्येक केन्द्र पर एक-एक पर्यवेक्षक की तैनाती की गई है ताकि परीक्षा सुचारू रूप से संपन्न हो सके। लखनऊ में 45,000 से अधिक छात्र-छात्राओं ने प्रवेश के लिए आवेदन किया है।

छात्र-छात्राओं के लिए महत्वपूर्ण जानकारी

परीक्षा में शामिल होने वाले सभी छात्र-छात्राओं को एडमिट कार्ड के साथ एक वैध फोटो पहचान पत्र भी लाना अनिवार्य है। परीक्षा केन्द्र पर समय से पहले पहुंचना सुनिश्चित करें और सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन करें। परीक्षा से संबंधित किसी भी जानकारी या समस्या के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद की वेबसाइट पर संपर्क किया जा सकता है।

Hindi News/ Lucknow / Admit Card Download: पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, जानें महत्वपूर्ण बातें 

ट्रेंडिंग वीडियो