scriptकृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही को नहीं पता है दाल का भाव, वीडियो हुआ वायरल | Agriculture Minister Surya Pratap Shahi does not know the price of pulses, Surya Pratap Shahi laughed when told that it is Rs 100 per kg | Patrika News
लखनऊ

कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही को नहीं पता है दाल का भाव, वीडियो हुआ वायरल

कृषि मंत्री सूर्यप्रताव शाही का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाही ने दाल का ऐसा दाम बताया कि लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें घेर लिया। जानिए उन्होंने और क्या कहा।

लखनऊJul 09, 2024 / 07:10 pm

Prateek Pandey

Surya Pratap Shahi

Surya Pratap Shahi

उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही कहना है कि बाजार में दाल की कीमत 100 रुपये प्रति किलो से ज्यादा नहीं है। अब उनके इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है।

लोकभवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे शाही

उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्यप्रताव शाही राजधानी लखनऊ के लोकभवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। वहां उन्होंने ऐसा बयान दे दिया जिस पर विवाद खड़ा हो गया है। सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि, “बाजार में दाल की कीमत 100 रुपये प्रति किलो से ज्यादा कहीं भी नहीं है।” शाही के साथ राज्य कृषि मंत्री बलदेव सिंह औलख भी मौजूद थे। जब पत्रकारों ने दाल की बढ़ती कीमतों सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बाजार में दाल की कीमत 100 रुपये किलो से ज्याद नहीं है।
यह भी पढ़ेंः रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, मां सोनिया गांधी की राह पर चलकर निभाई पुरानी परंपरा

बयान देकर हंसने लगे कृषि मंत्री

दाल की कीमत बताने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया, “कहां मिल रही 100 रुपये में दाल? हमें भी बताएं।” तो सवाल के जवाब में कृषि मंत्री हंसने लगे। उनका यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं कि अगर उन्हें आटे-दाल का भाव नहीं पता तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Hindi News/ Lucknow / कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही को नहीं पता है दाल का भाव, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो