कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरने में जुटा विपक्ष, अखिलेश-मायावती और प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान

कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरने में जुटा विपक्ष, अखिलेश-मायावती और प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान

Hariom Dwivedi | Updated: 19 Aug 2019, 01:09:47 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था (Law and Order) को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Sarkar) पर साधा निशाना

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था (Law and Order) पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मायावती ने सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बिगड़ती कानून-व्यवस्था से उत्तर प्रदेश अब हत्या प्रदेश बनता जा रहा है। बीजेपी वाले क्या यूपी की यही पहचान बनाना चाहते हैं? वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि आज (Yogi Sarkar) राज्य में हर कोई असुरक्षित महसूस कर रहा है, जो अति-दुःखद व अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

हत्या प्रदेश बनता जा रहा है यूपी : अखिलेश यादव
सहारनपुर के पत्रकार भाइयों की हत्या के बाद प्रयागराज में 12 घंटों में 6 हत्याओं के मामले का जिक्र करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बिगड़ती कानून-व्यवस्था से उत्तर प्रदेश अब हत्या प्रदेश बनता जा रहा है। क्या भाजपा यूपी की यही पहचान बनाना चाहती है? जब जनता को जान का भरोसा न हो तो फिर कैसा विकास और किस पर विश्वास? इससे पहले भी अखिलेश यादव लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बीजेपी सरकार को घेरते रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ...तो मोदी सरकार का अगला टारगेट जनसंख्या नियंत्रण होगा? 15 अगस्त पर प्रधानमंत्री के भाषण के बाद चर्चाओं का दौर शुरू

यूपी में जंगलराज जैसे हालात : मायावती
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती (Mayawati) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज हर कोई खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है, जो अति-दुःखद व अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी की भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुण्डों, बदमाशों, माफियाओं आदि का जंगलराज चल रहा है, जिस कारण अब पूरे प्रदेश में हर प्रकार के अपराध चरम पर हैं तथा हत्याओं की तो बाढ़ सी आ गयी लगती है।

यह भी पढ़ें : संत रविदास मंदिर गिराये जाने पर भड़कीं मायावती, केंद्र और राज्य सरकार से कर दी बड़ी मांग

सरेआम हत्याओं का दौर जारी : प्रियंका गांधी
सहारनपुर में पत्रकार की हत्याकांड का जिक्र करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्ववीट करते हुए कहा कि अब आप इस व्यवस्था को क्या कहेंगे जहां हर दिन गोली चलाकर सरेआम हत्याओं का दौर है। अपराधों को रोकने की जिम्मेदारी वाले लोग लीपापोती में जुटे हैं और यूपी तो अपराधयुक्त है ही।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned