scriptCrime : लखनऊ पुलिस के साथ एक बार फिर हुई बदमाशों की मुठभेड़ | Another encounter with Lucknow Police | Patrika News
लखनऊ

Crime : लखनऊ पुलिस के साथ एक बार फिर हुई बदमाशों की मुठभेड़

लखनऊ क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश अतीब के दोनों पैरों पर लगी गोली और दूसरा साथी हुआ गिरफ्तार। पुलिस को मिली बड़ी कामियाबी।

लखनऊMay 26, 2024 / 11:49 am

Ritesh Singh

Lucknow Police

Lucknow Police

UP Crime : बीते बुधवार को इटौंजा थाना क्षेत्र के उसरना चौराहे पर गल्ला व्यापारी से हुई लूट के बाद लखनऊ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस लूट की घटना के दौरान गल्ला व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने कई राउंड फायर किए थे, लेकिन गल्ला व्यापारी बाल-बाल बच गया।
यह भी पढ़ें

Crime in UP : पूर्व आईएएस की पत्नी की हत्या, चेंजिंग रूम में मिला शव, गले में लिपटा था अंगौछा

लखनऊ क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम की मदद से इन बदमाशों की घेराबंदी की गई और इटौंजा क्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश अतीब के दोनों पैरों पर गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अतीब का दूसरा साथी रेहान भी गिरफ्तार हुआ।
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Bazar: छठे चरण के मतदान की भविष्यवाणी

 

घटना में प्रयुक्त 315 बोर के दो असलहे और पल्सर गाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। क्राइम ब्रांच टीम के प्रभारी शिवानंद मिश्रा और डीसीपी उत्तरी पुलिस टीम के प्रभारी विश्वनाथ सिंह ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया और एक बड़ा गुडवर्क किया। इस सफलता पर लखनऊ पुलिस की टीम को बधाई दी जा रही है, जिन्होंने बदमाशों को पकड़कर शहर में सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बनाए रखने में अहम भूमिका निभाई है।

Hindi News/ Lucknow / Crime : लखनऊ पुलिस के साथ एक बार फिर हुई बदमाशों की मुठभेड़

ट्रेंडिंग वीडियो