script

अपना दल राष्ट्रीय अध्यक्ष का बहुत बड़ा बयान, अनुप्रिया-प्रियंका की मुलाकात पर किया यह खुलासा

locationलखनऊPublished: Feb 23, 2019 05:22:58 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

गुरुवार को अपन दल एस (सोनेलाल) की संरक्षक अनुप्रिया पटेल व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मुलाकत को एक तरफ नए गठबंधन की नींव के रूप में देखा जा रहा है।

Priyanka Anupriya

Priyanka Anupriya

लखनऊ. गुरुवार को अपन दल एस (सोनेलाल) की संरक्षक अनुप्रिया पटेल व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मुलाकत को जहां एक तरफ नए गठबंधन की नींव के रूप में देखा जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने बड़ा बयान देते हुए ऐसी किसी मुलाकात की बात को ही खारिज किया है। आपको बता दें कि बीते दो दिनों से अपना दल के कांग्रेस के साथ गठबंधन की अटकले काफी तेज हैं, वहीं 28 फरवरी को अपना दल की एक बड़ी बैठक है जिसमें 2019 चुनाव के मद्देनजर कई फैसले लिए जाने हैं। इसमें गठबंधन का सवाल भी महत्वपूर्ण है।
ये भी पढ़ें- छात्र ने पूछ डाला ऐसा सवाल कि सीएम योगी फूंट-फूंट कर रो पड़े, फिर दिया बहुत बड़ा बयान

आशीष पटेल ने दिया यह बयान-

भाजपा के नाराज उसकी सहयोगी पार्टी अपना दल एस के कांग्रेस के साथ समझौते की अटकलों को खारिज करते हुए आशीष पटेल ने शनिवार को एक बयान में कहा कि पार्टी संरक्षक अनुप्रिया पटेल की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं। वह भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ रहना चाहता है, लेकिन भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के कुछ लोग इसमें बाधा पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं।
ये भी पढ़ें- योगी सरकार ने 10 सूचना आयुक्तों के नाम किए घोषित, IAS अफसर समेत इन लोगों को दी बड़ी जिम्मेदारी, देखें आई लिस्ट

मीडिया में ऐसी खबरें है कि अपना दल की संरक्षक अनुप्रिया व अध्यक्ष आशीष पटेल ने गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा व ज्योतिरादित्य सिंधिया संग प्रियंका के आवास पर लंबी बैठक की। बताया गया कि इसमें दोनों नेताओं ने कांग्रेस से यूपी में गठबंधन की संभावनाओं पर भी काफी विचार विमर्श किया है। और आखिर में अंतिम निर्णय के लिए दोनों नेताओं ने कांग्रेस से एक हफ्ते का समय मांगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो