scriptCorona Vaccination : अखिलेश के बयान पर बीजेपी का पलटवार, माफी मांगें सपा प्रमुख | BJP targets Akhilesh Yadav over corona vaccination | Patrika News
लखनऊ

Corona Vaccination : अखिलेश के बयान पर बीजेपी का पलटवार, माफी मांगें सपा प्रमुख

Corona Vaccination पर अखिलेश यादव के बयान के बाद यूपी की सियासत और तेज हो गई

लखनऊJan 03, 2021 / 04:22 pm

Hariom Dwivedi

swatantra_dev_singh.jpg

swatantra dev singh


पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के कोरोना वैक्सीन पर दिये बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा ने कहा कि बयान के लिए अखिलेश यादव माफी मांगें। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, भ्रष्टाचार और गुण्डाराज को समाप्त करने के लिए ‘भाजपा की वैक्सीन’ कारगर साबित हुई है। आप कौन सी वैक्सीन की बात कर रहे हैं अखिलेश यादव जी?
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। जहां तक मैं समझता हूं कि अभी कम से कम 25 प्रदेश की जनता आपको मौका देने वाली नहीं है। कहा कि अखिलेश का वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान है, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।
क्या बोले थे अखिलेश यादव
अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा था, हम भाजपा की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा का क्या भरोसा? इनकी वैक्सीन पर क्यों विश्वास करें? कोविड-19 की आड़ लेकर भाजपा महंगाई, बेरोजगारी व अन्याय को छिपाएगी।

Home / Lucknow / Corona Vaccination : अखिलेश के बयान पर बीजेपी का पलटवार, माफी मांगें सपा प्रमुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो