scriptIndian Railway New guideline for superfast train Tejas Timing know | Indian Railway : 21 मार्च से बदल जाएगा सुपरफास्‍ट ट्रेन तेजस का समय, इस ट्रेन का भी टाइम हुआ चेंज | Patrika News

Indian Railway : 21 मार्च से बदल जाएगा सुपरफास्‍ट ट्रेन तेजस का समय, इस ट्रेन का भी टाइम हुआ चेंज

superfast train Tejas Timing रेलवे एक नया और बड़ा बदलाव किया है। पहली कॉरपोरेट तेजस सुपरफास्‍ट ट्रेन की नई टाइम गाइडलाइन बनाई है। रेलवे ने लखनऊ से चलकर राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली जाने वाली तेजस सुपरफास्‍ट ट्रेन के समय में बदलाव किया है।

लखनऊ

Updated: March 04, 2022 11:19:17 pm

रेलवे एक नया और बड़ा बदलाव किया है। पहली कॉरपोरेट तेजस सुपरफास्‍ट ट्रेन की नई टाइम गाइडलाइन बनाई है। रेलवे ने लखनऊ से चलकर राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली जाने वाली तेजस सुपरफास्‍ट ट्रेन के समय में बदलाव किया है। इसके अलावा लखनऊ से चलकर जबलपुर जाने वाली चित्रकूट एक्‍सप्रेस का टाइमटेबल भी संशोधित किया है। लखनऊ से चलने वाली ये दोनों ट्रेनें 21 मार्च 2022 से संशोधित टाइमटेबल से चलेंगी।
superfast train Tejas
superfast train Tejas
उत्‍तर-मध्‍य रेल के अधिकारियों ने बताया कि, लखनऊ से चलने वाली तेजस सुपरफास्‍ट ट्रेन 21 मार्च से परिवर्तित समय के साथ कानपुर सेंट्रल पहुंचेगी। फिलहाल तेजस एक्‍सप्रेस 7.20 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचती है और यहां से 7.25 बजे रवाना होती है। 21 मार्च 2022 से ट्रेन संख्‍या 82501 (तेजस एक्‍सप्रेस) सुबह 7.15 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचेगी और 7.20 बजे यहां से रवाना होगी। नई दिल्‍ली से चलकर लखनऊ आने वाली 82502 (तेजस एक्‍सप्रेस) फिलहाल रात्रि 8.35 बजे कानपुर सेंट्रल पर आती है और 8.40 बजे यहां से रवाना होती है। नए टाइम टेबल के अनुसार, 21 मार्च से यह ट्रेन रात को 8.25 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचेगी और 8.30 बजे यहां से रवाना होगी।
यह भी पढ़ें

Indian railway : जब रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को 'कवच' ने बचाया, जानें 'कवच' की खासियतें

चित्रकूट एक्‍सप्रेस के समय में भी बदलाव

रेलवे ने जबलपुर से चलकर राजधानी लखनऊ पहुंचने वाली चित्रकूट एक्‍सप्रेस ट्रेन के समय में भी बदलाव का ऐलान किया गया है। 15206 चित्रकूट एक्‍सप्रेस जबलपुर से चलकर सुबह 7.25 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचती है। 10 मिनट के ठहराव के बाद यह ट्रेन 7.35 बजे रवाना होती है। अब 21 मार्च से चित्रकूट एक्‍सप्रेस सुबह 7.20 पर कानपुर सेंट्रल पहुंचेगी और 7.30 बजे यहां से रवाना होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.