scriptKGMU news : एमबीबीएस की छात्रा से मेस वर्कर ने की छेड़खानी , स्टूडेंट्स ने किया जमकर हंगामा | Patrika News
लखनऊ

KGMU news : एमबीबीएस की छात्रा से मेस वर्कर ने की छेड़खानी , स्टूडेंट्स ने किया जमकर हंगामा

शनिवार शाम केजीएमयू लखनऊ में मेडिकल स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया। मामला एक छात्रा से हुई छेड़खानी से जुड़ा था। सभी स्टूडेंट्स इस मामले पर काफी उग्र थे।

लखनऊJun 29, 2024 / 11:34 pm

anoop shukla

लखनऊ के KGMU में शनिवार की शाम मेडिकल स्टूडेंटस ने जमकर हंगामा किया। ये सभी छात्र एमबीबीएस की एक छात्रा से छेड़खानी किए जाने से नाराज हैं। छात्रों का कहना है कि विवि प्रशासन ने शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।
मौके पर पहुंचे प्रॉक्टर समेत अन्य प्रशासनिक अफसरों ने स्टूडेंट्स को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। मामला बढ़ता देख मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने बातचीत कर समझाने का प्रयास किया।
वहीं KGMU परिसर में देर रात तक कलाम सेंटर के बाहर MBBS स्टूडेंट्स की भारी भीड़ मौजूद रही। इनमें बड़ी संख्या में छात्राएं भी रहीं। मेडिकोज की डिमांड थी कि आरोपी मेस वर्कर के खिलाफ कार्रवाई के साथ भी हॉस्टल में संचालित मेस में पुरूष वर्कर के काम करने की मनाही हो। यहां सिर्फ महिला वर्कर ही काम करें। साथ ही विश्वविद्यालय परिसर में स्टूडेंट्स खासतौर पर फीमेल स्टूडेंट्स के लिए सुरक्षित माहौल तैयार करने के लिए सभी जरूरी कदम तत्काल उठाए जाए।
प्रवक्ता बोले-दर्ज हुई FIR
KGMU प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि विशाखा समिति के पास 2019 बैच की MBBS छात्रा की तरफ से शिकायत दर्ज की गई थी। अभी इस मामले की जांच चल रही हैं। इस बीच स्टूडेंट्स शीघ्र कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस के स्तर से विधिक कार्रवाई करते हुए FIR भी दर्ज करा दी गई हैं।

Hindi News/ Lucknow / KGMU news : एमबीबीएस की छात्रा से मेस वर्कर ने की छेड़खानी , स्टूडेंट्स ने किया जमकर हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो