scriptडिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विपक्ष एजेंडा विहीन और भ्रष्टाचारियों का समूह | Lok Sabha Elections 2024 Deputy CM Brajesh Pathak says congress and sp is a group of agenda less and corrupt people | Patrika News
लखनऊ

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विपक्ष एजेंडा विहीन और भ्रष्टाचारियों का समूह

Lok Sabha Elections 2024: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सलेमपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के पास न नेता, न नियति, न नीति, न नेतृत्व है। विपक्ष एजेंडा विहीन और भ्रष्टाचारियों का समूह है।

लखनऊMay 24, 2024 / 08:05 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 Deputy CM Brajesh Pathak says congress and sp is a group of agenda less and corrupt people
Lok Sabha Elections 2024: उतर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सलेमपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में विपक्ष की जमानत जब्त हो जाएगी। विपक्ष के पास न नेता, न नियति, न नीति, न नेतृत्व है। विपक्ष एजेंडा विहीन और भ्रष्टाचारियों का समूह है, जो केवल सत्ता के लिए लड़ रहे हैं। चार जून के बाद सब अलग- अलग हो जाएंगे। दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा, यही विपक्ष की हालत होने वाली है।
सलेमपुर के सेंट पॉल स्कूल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में दो पक्षों के बीच लडाई हो रही है। एक पक्ष कारसेवकों पर गोली चलाने वाले हैं तो दूसरा पक्ष राम मंदिर बनाने वाला है, एक पक्ष की तरफ भारत माता को डायन कहने वाले लोग हैं और एक तरफ भारत माता की जयकारे लगाने वाले हैं। आपको फैसला करना है कि किसकी सरकार बननी चाहिए।
यह भी पढ़ें

Amity University के बाहर थार के स्टंट का वीडियो वायरल, पुलिस ने काटा 35 हजार का चालान

सरकार बनते ही आतंकियों का केस वापस लेती है सपा

ब्रजेश पाठक ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार जब बनती है, तो आतंकवादियों के केस पहले वापस लिए जाते हैं। वहीं, भाजपा सरकार में आतंकियों और गुंडों को मारने के साथ- साथ उन्हें जेल भेजने का काम किया जाता है। सपा और कांग्रेस में पहले से तय है कि उनकी पार्टी का अध्यक्ष कौन बनेगा, लेकिन, भाजपा में सबसे पिछली कतार में बैठने वाला कार्यकर्ता, जिला अध्यक्ष, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बन सकता है।
उन्होंने आगे कहा कि पहले आंतकवादी बम धमाके करते थे और गरीब जनता मारी जाती थी। भाजपा के राज में पुलवामा अटैक हुआ। जिसके बाद भारत की सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान के घर में घुसकर करारा जबाब दिया।

Hindi News/ Lucknow / डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विपक्ष एजेंडा विहीन और भ्रष्टाचारियों का समूह

ट्रेंडिंग वीडियो