scriptलव जिहाद में बड़ा खुलासा: पिता,भाई ने किया रेप, मां-बेटी ने मांगी सुरक्षा, मुकदमा हुआ दर्ज | Love Jihad case filed in Lucknow, mother-daughter seek protection | Patrika News
लखनऊ

लव जिहाद में बड़ा खुलासा: पिता,भाई ने किया रेप, मां-बेटी ने मांगी सुरक्षा, मुकदमा हुआ दर्ज

मोहनलालगंज में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने धर्म बदलकर लड़की से शादी किया। युवक के पिता और भाई ने भी रेप किया। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊJun 25, 2024 / 02:39 pm

Ritesh Singh

Love Jihad case

Love Jihad case

संजना का कहना है कि सलमान ने उन्हें प्रताड़ित किया और बेटियों के साथ गलत हरकतें की। जब उन्होंने विरोध किया, तो पूरा परिवार ने उन्हें मारपीट की, और इस दौरान सलमान के ससुर मोइनुद्दीन और देवर फैजान ने रेप किया। महिला ने अपने आरोप की पुष्टि के लिए वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उसका पति सलमान उसका गला दबाते हुए दिख रहा है और उसकी बेटियां चिल्ला रही हैं।
यह भी पढ़ें

Good News: प्राइमरी स्कूलों में कमजोर नजर वाले बच्चों को मिलेंगे चश्मे

सायना ने कहा कि सलमान उसे प्रताड़ित करता रहा। वो बच्चियों के भविष्य के लिए सब कुछ बर्दाश्त करती रही। इधर उसकी बेटियां बड़ी होने लगी हैं। संजना का आरोप है कि उसका पति सलमान बेटियों के साथ गलत हरकत करने लगा। सायना ने जब विरोध किया तो पूरा परिवार उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान उसके ससुर मोइनुद्दीन और देवर फैजान ने रेप उसके साथ किया। आज परिवार की हरकतों से तंग आकर पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत की है।

सबूत के तौर पर महिला ने दिखाया वीडियो 

पीड़िता ने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें आरोपी सलमान उसका गला दबाते दिख रहा है। बच्चे बचाने के लिए चिल्ला रहे हैं। लेकिन सलमान बुरी तरह मारपीट रहा है। जिसका वीडियो उसकी बेटी ने बनाया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी  शशांक सिंह का कहना है कि वे मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज कर ली गयी हैं। 

Hindi News/ Lucknow / लव जिहाद में बड़ा खुलासा: पिता,भाई ने किया रेप, मां-बेटी ने मांगी सुरक्षा, मुकदमा हुआ दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो