इस दंभी सरकार के चौवन गुज़रे, अब सिर्फ छह महीने बचे : अखिलेश यादव

UP government four and a half years - यूपी सरकार के साढ़े चार साल आज पूरे
- भाजपा के साढ़े चार साल शासन के बाद अब सुशासन, विकास यूपी की पहचान : सीएम योगी

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 19 Sep 2021, 12:26 PM IST

लखनऊ. यूपी सरकार के साढ़े चार साल आज पूरे हो गए। लोकभवन में मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, भाजपा के साढ़े चार साल के शासन के बाद अब सुशासन और विकास उत्तर प्रदेश की पहचान है। इस पर योगी सरकार को आइना दिखते हुए समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, यूपी की भाजपा सरकार दंभी सरकार है। चौवन गुज़रे, बस छह महीने बचे है।

यूपी का सीएम न बनाने की कोई कसक नहीं : केशव प्रसाद मौर्य

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने रविवार को ट्विट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा कि, इस दंभी सरकार के चौवन गुज़रे, छह महीने बचे है। इस सरकार के कार्यकाल में साढ़े चार वर्ष तक किसान, गरीब, युवा तथा महिला पर अत्याचार हुआ। योगी सरकार की योजना से बेरोजगारी, महंगाई तथा नफरत बढ़ी है। सारा कारोबार ठप हो गया है। अखिलेश यादव ने कहाकि, नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास हो।

‘दमदार’ बनाम ‘दुमदार’ पर होगा अगला चुनाव :- अपने अगले ट्विट में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, जिस प्रकार किसान और ग्रामीण जनता आवारा पशुओं की समस्या से बुरी तरह त्रस्त है उससे तो यही लगता है कि उप्र का अगला चुनाव स्वयंभू-तथाकथित ‘दमदार’ बनाम ‘दुमदार’ की समस्या पर होगा। फुसलावेवाली तथा जुमलेबाज सरकार की अब विदाई बेला है।

Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned