scriptयूपी का सीएम न बनाने की कोई कसक नहीं : केशव प्रसाद मौर्य | Prayagraj Keshav Prasad Maurya shocking answer No vow not make UP CM | Patrika News

यूपी का सीएम न बनाने की कोई कसक नहीं : केशव प्रसाद मौर्य

locationप्रयागराजPublished: Sep 19, 2021 10:47:26 am

– वर्ष 2022 में भी यूपी में भाजपा की सरकार बनेंगी – पार्टी के खाते में 300 से ज्यादा सीटें आएंगी

यूपी का सीएम न बनाने की कोई कसक नहीं : केशव प्रसाद मौर्य

यूपी का सीएम न बनाने की कोई कसक नहीं : केशव प्रसाद मौर्य

प्रयागराज. वर्ष 2017 में यूपी का सीएम न बनाने से जुड़े सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि, उनके मन में कोई कसक नहीं है। पार्टी ने मुझे बहुत सम्मान दिया है। मुझे तमाम बड़ी जिम्मेदारियां भी दी गई। वर्ष 2022 में भी यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इस बार भी पार्टी के खाते में 300 से ज्यादा सीटें आएंगी।
मंत्री ने कहा जलेबी खिलाओ, खुशी के मारे फूले नहीं समा रहा था दुकानदार

मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे अखिलेश :- प्रयागराज के सिविल लाइंस में शनिवार को एक कार्यक्रम डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सवालों की बौछारों के बेबाकी से उत्तर दिए। डिप्टी सीएम ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के 400 सीटें जीतने के दावे को भी हवा हवाई बताते हुए कहाकि, अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। वह सपने में जरूर 400 सीटें जीत सकते हैं, लेकिन प्रत्यक्ष रूप में जब चुनाव नतीजे आएंगे तो उनके सपने चकनाचूर हो जाएंगे।
न मैं न मेरी पार्टी खिलाफ :- जातिगत जनगणना मुद्दे पर केशव मौर्य ने अपनी सहमति जताते हुए कहाकि, वह और उनकी पार्टी दोनों इसके खिलाफ नहीं है।

वर्ष 2014 पहले अखिलेश मंदिर कब गए थे:- अब्बाजान जैसे बयानबाजी की भाजपा को जरूरत क्यों पड़ी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बेहद बेबाकी से कहाकि, अखिलेश यादव से मेरा सवाल है कि वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने से पहले वह मंदिर कब गए थे। तुष्टिकरण की राजनीति को जनता ने तमाचा मार दिया है।
मोदी और योगी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव :- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि, भाजपा का मंत्र है सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास। अब इस मंत्र में आगे सबका प्रयास भी जोड़ दिया गया है। क्योंकि पार्टी सामाजिक समरसता का गुलदस्ता है। विधानसभा चुनाव भी पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो