असदुद्दीन ओवैसी का ऐलान, यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी एआईएमआईएम

UP Assembly Election 2022 - सपा-बसपा और कांग्रेस की पेशानी पर पड़ गए बल

By: Mahendra Pratap

Published: 27 Jun 2021, 10:20 PM IST

लखनऊ. Asaduddin Owaisi Announcement UP 100 seats Election fight AIMIM ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्ताहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने ऐलान किया है कि, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। इस ऐलान बाद समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस की पेशानी पर बल पड़ गए है।

बेरोजगार युवाओं को सरकार देगी स्वरोजगार, कमाई होगी धुंआधार

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहाकि, उनकी पार्टी यूपी में ओम प्रकाश राजभर की अगुआई वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, (एसबीएसपी) और कुछ अन्य छोटे दलों के फ्रंट भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहाकि, उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मैं कुछ बातें आपके सामने रख देना चाहता हूं, हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे। पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है।

एक अन्य ट्वीट में असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा, हम ओम प्रकाश राजभर साहब 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' के साथ हैं। हमारी और किसी पार्टी से चुनाव या गठबंधन के सिलसिले में कोई बात नहीं हुई है।

Congress
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned