जब नंबर आएगा तब लगाएंगे कोरोना वैक्सीन : सीएम योगी

पीएम मोदी के मार्गदर्शन में शुरू हुआ वैक्सीनेशन अभियान प्रदेश व देश को एक नई दिशा देगा : योगी आदित्यनाथ

By: Mahendra Pratap

Published: 16 Jan 2021, 05:06 PM IST

लखनऊ. यूपी में कोरोना वैक्सीनेशन 16 जनवरी से शुरूआत हो गई है। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहाकि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में शुरू हुआ वैक्सीनेशन अभियान प्रदेश व देश को एक नई दिशा देगा। साथ ही यह विपक्ष को जवाब देते हुए कहाकि, वह वैक्सीन तब लगवाएंगे, जब उनका नंबर आएगा।

प्रयागराज नगर निगम कार्यकारिणी में भाजपा का परचम लहराया, सपा को झटका

वह सभी स्वस्थ हैं : - शनिवार को बलरामपुर अस्पताल में टीकाकरण कार्यक्रम के बाद सीएम योगी ने पत्रकारों का जवाब देते हुए कहाकि, बलरामपुर में 102 हेल्थ वर्कर्स को वैक्सीन लगाई जाएगी। अब तक जिन 15 लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई है वह सभी स्वस्थ हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहाकि, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में वैक्सीनेशन अंतिम प्रहार है। इसके लिए देश के वैज्ञानिक और पीएम धन्यवाद के पात्र हैं। यह वैक्सीन दुनिया की सबसे सस्ती और सफलतम है जो निश्चित तौर पर कोरोना चेन के संक्रमण को तोड़़ने में कामयाब होगी।

ऐसे लोगों से सतर्क रहने की आवश्यकता : - बिना नाम लिए उन्होंने इशारों में विपक्ष को घेरते हुए कहाकि, जब देश कोरोना के खिलाफ इस जंग को अंतिम विजय की ओर ले जा रहा हैै। ऐसे में कुछ निहित स्वार्थी तत्व सक्रिय हैं। उन्हे आगाह करते हुए सीएम योगी ने कहाकि, ऐसे लोगों से सतर्क रहने की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन लगवाने के लिए होड़ मचाने की जरूरत नहीं है। सभी लोगों को उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर वैक्सीन दी जाएगी।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned