scriptजब नंबर आएगा तब लगाएंगे कोरोना वैक्सीन : सीएम योगी | Lucknow CM Yogi Opposition answer number come Corona vaccine Political | Patrika News

जब नंबर आएगा तब लगाएंगे कोरोना वैक्सीन : सीएम योगी

locationलखनऊPublished: Jan 16, 2021 05:06:31 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

पीएम मोदी के मार्गदर्शन में शुरू हुआ वैक्सीनेशन अभियान प्रदेश व देश को एक नई दिशा देगा : योगी आदित्यनाथ

जब नंबर आएगा तब लगाएंगे कोरोना वैक्सीन : सीएम योगी

जब नंबर आएगा तब लगाएंगे कोरोना वैक्सीन : सीएम योगी

लखनऊ. यूपी में कोरोना वैक्सीनेशन 16 जनवरी से शुरूआत हो गई है। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहाकि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में शुरू हुआ वैक्सीनेशन अभियान प्रदेश व देश को एक नई दिशा देगा। साथ ही यह विपक्ष को जवाब देते हुए कहाकि, वह वैक्सीन तब लगवाएंगे, जब उनका नंबर आएगा।
प्रयागराज नगर निगम कार्यकारिणी में भाजपा का परचम लहराया, सपा को झटका

वह सभी स्वस्थ हैं : – शनिवार को बलरामपुर अस्पताल में टीकाकरण कार्यक्रम के बाद सीएम योगी ने पत्रकारों का जवाब देते हुए कहाकि, बलरामपुर में 102 हेल्थ वर्कर्स को वैक्सीन लगाई जाएगी। अब तक जिन 15 लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई है वह सभी स्वस्थ हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहाकि, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में वैक्सीनेशन अंतिम प्रहार है। इसके लिए देश के वैज्ञानिक और पीएम धन्यवाद के पात्र हैं। यह वैक्सीन दुनिया की सबसे सस्ती और सफलतम है जो निश्चित तौर पर कोरोना चेन के संक्रमण को तोड़़ने में कामयाब होगी।
ऐसे लोगों से सतर्क रहने की आवश्यकता : – बिना नाम लिए उन्होंने इशारों में विपक्ष को घेरते हुए कहाकि, जब देश कोरोना के खिलाफ इस जंग को अंतिम विजय की ओर ले जा रहा हैै। ऐसे में कुछ निहित स्वार्थी तत्व सक्रिय हैं। उन्हे आगाह करते हुए सीएम योगी ने कहाकि, ऐसे लोगों से सतर्क रहने की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन लगवाने के लिए होड़ मचाने की जरूरत नहीं है। सभी लोगों को उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर वैक्सीन दी जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ymvbw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो