scriptमहंगाई आसमान पर जनता हैरान, पर भाजपा सरकार को कोई चिन्ता नहीं : मायावती | Lucknow UP Inflation Mayawati flared up public worried BJP worry free | Patrika News

महंगाई आसमान पर जनता हैरान, पर भाजपा सरकार को कोई चिन्ता नहीं : मायावती

locationलखनऊPublished: Jul 11, 2021 11:17:19 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

– बढ़ती महंगाई पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार को चेताया

mayawati.jpg
लखनऊ. Mayawati flared up यूपी सहित देश में महंगाई अपने चरम पर पहुंच गई है। कालाबाजारी, सब्जियों, तेल के दाम आम आदमी की पहुंच से बाहर हो चुके हैं। यूपी के एक शहर रामपुर में आज पेट्रोल ने अपना शतक पूरा कर लिया है। इस बढ़ती महंगाई पर सरकार को चेताते हुए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहाकि, देश में पेट्रोल, डीज़ल, रसोई गैस व दूध आदि जैसी रोज़मर्रा की ज़रूरी वस्तुओं की क़ीमतें जिस प्रकार से लगातार बढ़ रही हैं उससे महंगाई आसमान छूकर यहां के लोगों का जीवन दुःखी व त्रस्त कर रही हैै, फिर भी सरकारें इसके प्रति गंभीर व चिन्तित नहीं हैं, क्यों? यह अति-दुःखद।
विपक्षी दलों को मिला भाजपा के खिलाफ सियासी रण का नया मुद्दा

महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी पर अपनी चिंता जताते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को अपने ट्विट से भाजपा सरकारों को जगाने की कोशिश की। उन्होंने लिखा कि, देश में हर तरफ छाई ग़रीबी, बेरोज़गारी व महंगाई आदि की समस्या सेे प्रभावी तौर पर निपटने के लिए केन्द्र व राज्य सरकारों को भी अपनी पूरी शक्ति व संसाधन इसके निदान में लगा देना ज़रूरी, ताकि देश को निराशा के माहौल से निकाल कर ’विकास’ को सही पटरी पर लाया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो