scriptयूपी के इन जिलों में झमाझम बारिश का मौसम अलर्ट | Lucknow UP Weather News Updates forecast many Districts drizzle rain | Patrika News

यूपी के इन जिलों में झमाझम बारिश का मौसम अलर्ट

locationलखनऊPublished: Sep 12, 2021 07:50:05 am

– मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

UP Weather Forecast Latest Update

मौसम अलर्ट

लखनऊ. UP Weather News Updates forecast यूपी में मानसून अभी भी सक्रिय है। बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। सोमवार 13 सितम्बर और मंगलवार 14 सितम्बर को यूपी के पश्चिमी जिलों और पूर्वी जिलों में बारिश के साथ तेज हवा और आकाशीय बिजली के गिरने की संभावना जताई है।
मौसम विभाग का अगले 24 घंटों में उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट

सिकन्दराबाद में सबसे अधिक पांच सेंमी बारिश :- बीते 24 घंटों में पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर हल्की से सामान्य बारिश हुई जबकि इस दरम्यान पश्चिमी यूपी में कई स्थानों पर बारिश हुई या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस अवधि में उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक पांच सेंमी बारिश बुलंदशहर के सिकन्दराबाद, फिरोजाबाद के जानसठ, अलीगढ़ के अतरौली, औरय्या, मेरठ, बागपत, जालौन की कालपी तहसील में चार-चार सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।
इन जिलों में हुई दो सेंमी बारिश :- मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार, गाजियाबाद के लोनी, फिरोजाबाद के शिकोहाबाद, झांसी के मोठ, हमीरपुर, हमीरपुर के शहजीना, हमीरपुर, झांसी के मउरानीपुर, झांसी, ललितपुर, ललितपुर के तालबेहट में तीन-तीन, बलिया, बांदा के बबेरू, बागपत के बरौली, मेरठ के मवाना, झांसी के चिल्लाघाट, बुलंदशहर के नरोरा, सम्भल के चंदौसी, गाजियाबाद , इटावा, गौतमबुद्धनगर के दादरी, मैनपुरी, जलेस, रामपुर के बिलासपुर, बरेली के बहेड़ी, आगरा के बाह, सादाबाद व मेरठ तहसील में दो-दो सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो