script Video: गरीब मजदूर पर बेशर्मी की हदें पार, मुंह पर पेशाब कर युवक ने की पिटाई, वीडियो वायरल | Man urinates on mouth to wake sleeping labourer in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

 Video: गरीब मजदूर पर बेशर्मी की हदें पार, मुंह पर पेशाब कर युवक ने की पिटाई, वीडियो वायरल

लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र में दिनभर की थकान से सो रहे मजदूर पर एक व्यक्ति ने की लघुशंका, मज़दूर के साथ हुई इस हरकत से शर्मिंदा हुई राजधानी, पुलिस ने लिया एक्शन।

लखनऊJun 03, 2024 / 02:11 pm

Ritesh Singh

crime

crime

तहजीब की नगरी लखनऊ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। दुबग्गा क्षेत्र के छन्दोईया खेड़ा में एक युवक ने धूप में थका-हारा सोए हुए मजदूर के मुंह पर पेशाब कर दी।
लाचार मजदूर ने विरोध किया, युवक ने की पिटाई: पीड़ित मजदूर ने जब विरोध किया, तो युवक ने उसकी पिटाई भी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है।
पुलिस ने लिया वायरल वीडियो का संज्ञान: वायरल वीडियो पर त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पीड़ित से तहरीर प्राप्त कर एफआईआर दर्ज की।

आरोपी युवक गिरफ्तार: एफआईआर दर्ज होते ही पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी दुर्गेश कुमार का सख्त एक्शन: लखनऊ के पश्चिम क्षेत्र के डीसीपी दुर्गेश कुमार ने इस मामले में सख्त एक्शन लिया और आरोपी के खिलाफ कठोर कदम उठाए।

यह भी पढ़ें

अजब -गजब : लाखों की चोरी के बाद ड्राइंग रूम में सो गया चोर, पुलिस ने पकड़ा 

यह घटना हमारे समाज में बढ़ती अमानवीयता और असंवेदनशीलता का उदाहरण है। हर व्यक्ति को सीखने की जरूरत है कि गरीब और लाचार लोगों के साथ इंसानियत और सम्मान से पेश आना चाहिए।

Hindi News/ Lucknow /  Video: गरीब मजदूर पर बेशर्मी की हदें पार, मुंह पर पेशाब कर युवक ने की पिटाई, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो