दुबई से लखनऊ आ रही फ्लाइट में इस यात्री ने उतार दिये अपने सारे कपड़े, फिर करने लगा यह काम, उड़ गए सभी के होश

दुबई से लखनऊ आ रही फ्लाइट में इस यात्री ने उतार दिये अपने सारे कपड़े, फिर करने लगा यह काम, उड़ गए सभी के होश
Air India

Abhishek Gupta | Updated: 30 Dec 2018, 03:10:27 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

दुबई से लखनऊ आ रही एयर इंडिया फ्लाइट में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

लखनऊ. दुबई से लखनऊ आ रही एयर इंडिया फ्लाइट में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दुबई से लखनऊ आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India) की फ्लाइट नंबर IX-194 में एक यात्री अपने सभी कपड़े उतारकर वॉकिंग लेन में टहरने लगा। यह देख क्रू मेंबर्स के साथ सभी सवार यात्री हैरत में पड़ गए। क्रू मेंबर्स ने तुरंत उस युवक को नग्न अवस्था में टहलते देख एक्शन लिया।

ये भी पढ़ें- गाजीपुर में सिपाही की हत्या पर अखिलेश ने पहली बार खोला ये बड़ा राज, बोले- सीएम योगी ने कहा ठोक दो इसलिए...

क्रू मेंबर्स से की अभद्रता-

एयरलाइन से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दो क्रू मेंबर्स ने तत्काल उस पर पहले कंबल डाला। उसके बाद उस यात्री को पकड़कर तब तक बैठाए रखा, जब तक फ्लाइट लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड नहीं हो गई। इस बीच वो क्रू मेंबर्स से भी अभद्रता करता रहा जिससे यात्री भी काफी परेशान हुए। वह यात्री आखिर अपने सारे कपड़े उतारकर ऐसा क्यों करने लगा, इसको लेकर स्थिति अभी तक साफ नहीं हो पाई है। फ्लाईट में करीब 150 से ज्यादा यात्री सवार थे।

ये भी पढ़ें- 3000 अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज, 150 अधिकारी निलंबित- अतुल गर्ग

यात्री के सुरक्षाबलों के किया हवाले-

फ्लाइट जैसे ही लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड हुई, इस यात्री को सुरक्षाबलों के हवाले कर दिया गया। एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि फ्लाइट के कप्तान के निर्देशानुसार यात्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर सुरक्षाबलों के हवाले कर दिया गया, जहां अभी जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned