scriptपुलिस ने मिलाया प्रेमी जोड़े को, थाने में पत्नी की कराई दूसरी शादी, देखता रह गया पहला पति | Police helps wife marry her lover infront of husband | Patrika News

पुलिस ने मिलाया प्रेमी जोड़े को, थाने में पत्नी की कराई दूसरी शादी, देखता रह गया पहला पति

locationलखनऊPublished: Oct 15, 2020 10:32:04 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यहां विवाह एक शादीशुदा महिला का उसके प्रेमी संग कर दिया गया, वह भी उसके पति के सामने।

Marriage

Marriage

लखनऊ. “जब मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी”, यह कहावत को आपने सुनी ही होगी, ऐसी ही एक मामला चंदौली में देखे को मिला। लेकिन यहां विवाह एक शादीशुदा महिला का उसके प्रेमी संग कर दिया गया, वह भी उसके पति के सामने। विवाह करवाने वाले भी कोई और नहीं बल्कि पुलिसकर्मी थे। इस अजीबोगरीब विवाह की जिले भर में चर्चा हो रही है।
ये भी पढ़ें- शराब के नशे में सिपाही ने किया यह काम, तो युवती ने चप्पल मार-मार कर किया उसका बुरा हाल, वीडियो वायरल

यह है पूरा मामला-

मामला चंदौली का है। यहां पर दुल्हीपुर निवासी महिला का शहाबगंज थानाक्षेत्र के जमोखर गांव के शख्स से विवाह हुआ था। दोनों को दो बच्चे भी हैं। लेकिन इस बीच महिला का गोधना गांव में ननिहाल में अपने से काफी कम उम्र के युवक के साथ लगभग चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पत्नी के ससुरालजन व मायके के पक्ष ने इसका विरोध किया, लेकिन दोनों में प्रेम कम नहीं हुआ। अंत में मामला पुलिस के पास पहुंच गया।
ये भी पढ़ें- ऑनर किलिंग की आशंका के चलते कोर्ट ने पिता के चंगुल से बेटी को छुड़ाने के दिए निर्देश, शादी कर किया था धर्म परिवर्तन

ऐसे कराई गई शादी-

बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष शशि सिंह ने परिवार को समझाया और उसके बाद विवाहिता व उसके प्रेमी की थाना परिसर में शादी करवा दी। पुलिस के आगे महिला का पहला पति व ससुर विरोध में कुछ न बोल सके। दोनों का आरोप है जब उन्होंने विरोध करना चाहा तो पुलिस ने धमका कर भगा दिया। तमाम पुलिसकर्मियों और दोनों पक्षों के लोग इस विवाह के साक्षी बने और वर-वधू को आशीर्वाद दिया। बाद में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान न रखने के कारण ने महिला थानाध्यक्ष शशि सिंह, वर बधु सहित 15 लोगों का चालान काटा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो