scriptLok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शंखनाद के साथ हुआ भव्य स्वागत | Prime Minister Narendra Modi arrives in Varanasi | Patrika News
लखनऊ

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शंखनाद के साथ हुआ भव्य स्वागत

Lok Sabha Election Varanasi Candidate: 28 किमी. सड़क मार्ग पर 38 स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और काशीवासियों ने किया स्वागत।

लखनऊMar 10, 2024 / 08:14 am

Ritesh Singh

Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi Candidate: 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा से उम्मीदवार बनाए जाने के पश्चात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘अपनी काशी’ पहुंचे। (Lok Sabha Elections) लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका भव्य स्वागत किया।
यह भी पढ़ें

Good news: सरकारी बिल्डिंगों को जगमग कर रहे सोलर सिस्टम, बिजली बिल की नो टेंशन

एयरपोर्ट से काशी विश्वनाथ धाम , बीएलडब्लू तक 28 किलोमीटर की सड़क यात्रा में काशी वासियों ने 38 स्थानों पर पीएम का अभूतपूर्व स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर गए, यहां उन्होंने विधिवत दर्शन पूजन किया।
यह भी पढ़ें

Good news: UP की महिलाओं के लिए योगी सरकार का Holi Gift , निशुल्क मिलेगा गैस सिलेंडर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिन में दूसरी बार वाराणसी पहुंचे। अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचने पर प्रधानमंत्री का सड़क के दोनों ओर खड़े काशी वासियों ने अपने अंदाज में जबरदस्त स्वागत किया। एयरपोर्ट से निकलते ही ढोल -नगाड़ो के साथ ही पुष्प वर्षा की गई और हर-हर महादेव के उद्घोष से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। श्री काशी विश्वनाथ धाम के रस्ते में प्रधानमंत्री के स्वागत में काशीवासियों ने शंखनाद, डमरुवादन और घण्टा घड़ियाल बजाए।
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना: 1 साल में 2.74 लाख गर्भवती महिलाओं को 111.61 करोड़ रुपए

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी अपने सांसद और प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए जबरदस्त तैयारी की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने संसदीय क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। पीएम श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन करने के बाद सीधे बीएलडब्लू पहुंचे। यहाँ रात्रि विश्राम के बाद प्रधानमंत्री रविवार की सुबह आज़मगढ़ के लिए रवाना होंगे। आज़मगढ़ में विकास परियोजना की सौगात देने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
Prime Minister Narendra Modi

Home / Lucknow / Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शंखनाद के साथ हुआ भव्य स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो