scriptयह क्या कर दिया प्रियंका, ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेट शेयर की हॉट फोटो, देखें प्रियंका की हॉटेस्ट तस्वीरें | Priyanka chopra green ball dress and latest hot picture | Patrika News
लखनऊ

यह क्या कर दिया प्रियंका, ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेट शेयर की हॉट फोटो, देखें प्रियंका की हॉटेस्ट तस्वीरें

priyana chopra hot picture यह फोटो देखने के बाद युवा प्रियंका चोपड़ा के दीवाने हो रहे हैं। प्रियंका की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, अब तक इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के 72 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स पहुंच चुके हैं इस फोटो को 1.3 मिलीयन लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 4851 लोगों ने कमेंट किए हैं। चोपड़ा की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर तमाम लोगों ने कमेंट किए हैं जिनमें लखनऊ की युवक भी शामिल है।

लखनऊJan 15, 2022 / 10:35 am

Prashant Mishra

pic_3.jpg
priyanka chopra hot picture राजधानी लखनऊ में पढ़ाई करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर इन दिनों लखनऊ में खूब चर्चा हो रही है। एक दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। हॉट फोटो में प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। प्रियंका ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर लाल रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटो शूट करवाया है जिसे इंसान ग्राम पर शेयर किया है।
लखनऊ के युवक कर रहे कमेंट

यह फोटो देखने के बाद युवा प्रियंका चोपड़ा के दीवाने हो रहे हैं। प्रियंका की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, अब तक इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के 72 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स पहुंच चुके हैं इस फोटो को 1.3 मिलीयन लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 4851 लोगों ने कमेंट किए हैं। चोपड़ा की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर तमाम लोगों ने कमेंट किए हैं जिनमें लखनऊ की युवक भी शामिल है।
पती निक के साथ शेयर करती हैं फोटो

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने बेबाक अंदाज बा खूबसूरत फोटो के लिए चर्चा में बनी रहती हैं बीते दिनों प्रियंका प्रियंका चोपड़ा और उनके निक जॉन को लेकर खूब चर्चाएं हुई थी बताते चलें प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड स्टार निक जॉन्स शादी की अक्सर प्रियंका चोपड़ा निक जोन के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।
मिल चुके हैं कई पुरस्कार

भारतीय फिल्म जगत में प्रियंका चोपड़ा एक जाना माना नाम है और इन्होंने अपनी अदाकारी व खूबसूरती से खास पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की बेहतरीन एक्टर्स में से एक माना जाता है। प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ से खास कनेक्शन रहा है। प्रियंका ने अपनी पढ़ाई लखनऊ के नाम आर्ट्स स्कूल व बरेली के सेट मारिया गोरमेंट कॉलेज में की है। फिल्म जगत में दिए गए अपने अभिनय को लेकर प्रियंका चोपड़ा को पांच कैटेगरी में फिल्म फेयर अवार्ड 2016 में पदम श्री सम्मान से नवाजा गया है।
p_1.jpg
p_2.jpg
p_4.jpg

Home / Lucknow / यह क्या कर दिया प्रियंका, ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेट शेयर की हॉट फोटो, देखें प्रियंका की हॉटेस्ट तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो