scriptसपा और आरएलडी में दरार की ‘अफवाहों’ पर शिवपाल की आई प्रतिक्रिया, बोले- बीजेपी कर रही गुमराह | shivpal yadav says i know jayant chaudhry rld will remain in indi alliance BJP is misleading | Patrika News
लखनऊ

सपा और आरएलडी में दरार की ‘अफवाहों’ पर शिवपाल की आई प्रतिक्रिया, बोले- बीजेपी कर रही गुमराह

आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीजेपी के साथ जाने को लेकर पिछले कुछ दिन से खबरें सामने आ रही है। इसी बीच सपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

लखनऊFeb 07, 2024 / 01:30 pm

Anand Shukla

jayant_and_shivpal_yadav.jpg
उत्तर प्रदेश की राजनीति में चर्चाओं का बाजारा गर्म है। पिछले कुछ दिनों चर्चा है कि जयंत चौधरी बीजेपी के साथ गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों की मानें तो बीजेपी ने यूपी में आरएलडी को चार लोकसभा सीटों का ऑफर दिया है। इसके बाद चर्चाएं तेज हैं कि आरएलडी और समाजवादी पार्टी का गठबंधन टूट सकता है। वहीं, अब इस पर सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है।
बुधवार को शि‍वपाल सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी झूठी खबरें फैलाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, “मैं जयंत (सिंह) को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। वे धर्मनिरपेक्ष लोग हैं। रालोद भारत गठबंधन में बने रहेंगे और भाजपा को हराएंगे।”
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जयंत चौधरी ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे: डिंपल यादव
वहीं, अखिलेश यादव की पत्नी और समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा, ”जिस तरह से बीजेपी किसानों के खिलाफ काम कर रही है। बीजेपी ने हमारे पहलवानों का अपमान किया है, मुझे नहीं लगता कि आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी कोई ऐसा कदम उठाएंगे जिससे हमारा नुकसान होगा।

Hindi News/ Lucknow / सपा और आरएलडी में दरार की ‘अफवाहों’ पर शिवपाल की आई प्रतिक्रिया, बोले- बीजेपी कर रही गुमराह

ट्रेंडिंग वीडियो