scriptमहोबा में चंद्रशेखर उर्फ रावण का बड़ा बयान, कहा 56 इंच के सीने को मसलकर 6 इंच का कर देंगे | Bhim Army chief chandrashekhar big declaration over Lok Sabha chunav | Patrika News

महोबा में चंद्रशेखर उर्फ रावण का बड़ा बयान, कहा 56 इंच के सीने को मसलकर 6 इंच का कर देंगे

locationमहोबाPublished: Jan 20, 2019 09:38:48 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा में भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण ने एक जनसभा के दौरान अपने चिरपरिचित अंदाज में बीजेपी पर जमकर आग उगली।
 

Chandrashekhar Ravan

Chandrashekhar Ravan

महोबा. महोबा में भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण ने एक जनसभा के दौरान अपने चिरपरिचित अंदाज में बीजेपी पर जमकर आग उगली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें गाय अधिक प्यारी है तो उसे सचिवालय में रखें या सीएम आवास में। चंद्रशेखर बसपा से किनारा करते हुए लगातार भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर रहे। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 56 इंच के सीने को मसलकर 6 इंच का कर देंगे।
ये भी पढ़ें- पूर्व सासंद व वर्तमान सांसद की जंग ने भाजपा के लिए खड़ी की बहुत बड़ी मुसीबत

सीएम योगी के लिए जान की कीमत नहीं है-

भीम आर्मी एकता मिशन की ओर से रविवार को डाकबंगला मैदान में बहुजन समाज बनाओ महारैली का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने अपने संबोधन में कहा कि अधिकारी न्याय देने का काम करें। जो अधिकारी मदद नहीं करेगा उसको हम एससी-एसटी एक्ट का इस्तेमाल कर जेल पहुंचाना जानते हैं। महोबा के डाक बंगला मैदान में चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार आई है सीएम को गाय ज्यादा कीमती लगने लगी है, उनके लिए जान की कीमत नहीं है। गाय के नाम पर मुस्लिमों को मारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुम्भ में 45 हजार करोड़ खर्च कर बीजेपी नेता पाप धो रहे हैं।
ये भी पढ़ें- मायावती पर अभद्र टिप्पणी के बाद भाजपा विधायक साधना सिंह ने जारी किया पत्र, कहा- मेरी मंशा…

हम वो लोग हैं जब बुद्धि खराब हो तो सिर में मारना भी जानते हैं-
जो अधिकारी कर्मचारी हमारे लोगों का काम नहीं करेंगे वह SC/ST एक्ट 2015 के तहत जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि देश में आज भी मानसिक गुलामी जारी है। भीम आर्मी संगठन बहुत बड़ा है। बहुजन समाज के लोग सत्ता बदल सकते हैं। देश में आबादी के हिसाब से आरक्षण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपने छह साल के बच्चों को संविधान पढ़ाओ। उन्होंने बहुजन समाज के लोगों से एक होने की अपील की। उन्होंने कहा कि कबरई क्रेशर मंडी में मजदूरों का शोषण हो रहा है, जान की कीमत 50 हजार और एक लाख लगाई जाती है। हमारी सत्ता आने पर ऐसा नहीं होगा। रावण ने कहा कि हमें आरक्षण नौकरी अथवा प्रमोशन के लिए नहीं चाहिए। शासन की हिस्सेदारी के लिए हमें आरक्षण चाहिए। बहुजन समाज को एक जुट होने की बड़ी जरूरत है क्योंकि हम वो लोग हैं जो चमड़ा उतारना भी जानते हैं, जूता बनाना भी जानते हैं और जब बुद्धि खराब हो तो सिर में मारना भी जानते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो