scriptमैनपुरी पुलिस ने बजरिया पर मारा छापा, 70 लाख की स्मैक के साथ चार को किया गिरफ्तार | Mainpuri police arrest mafia with 70th lakh smack | Patrika News

मैनपुरी पुलिस ने बजरिया पर मारा छापा, 70 लाख की स्मैक के साथ चार को किया गिरफ्तार

locationमैनपुरीPublished: Aug 01, 2019 08:54:10 am

मैनपुरी पुलिस ने 70 लाख रुपये की स्मैक भी बरामद की है।

Mainpuri police

Mainpuri police

मैनपुरी। शहर के बजरिया मोहल्ले में चल रहे नशे के बड़े कारोबार पर्दाफाश ही नहीं, बल्कि मैनपुरी पुलिस ने यहां से 70 लाख रुपये की स्मैक भी बरामद की है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से नशे का कारोबार करने वालों में दहशत है।
ये भी पढ़ें – DM के निशाने पर आए तीन थानेदार, UP Police में खलबली

सूचना के बाद बनाया पुलिस ने प्लान
मोहल्ला किला बजरिया में मैनपुरी पुलिस को मादक पदार्थ बिक्री का कारोबार संचालित होने की सूचना मिली थी। सीओ सिटी अभय नारायण ने बताया कि इस सूचना के बाद पुलिस ने प्लान बनाया, जिसके बाद इंस्पेक्टर ओम हरि वाजपेई पे अपनी टीम के साथ किला बजरिया स्थित रजनी नाम की महिला के घर छापा मारा। यहां से स्मैक बिक्री की जा रही थी।
ये भी पढ़ें – शौच करने गए युवक को प्लास्टिक के बोरे से आ रही थी दुर्गध, पुलिस ने खोल कर देखा तो उड़ गए होश

70 लाख की स्मैक बरामद
पुलिस टीम को छापामार कार्रवाई के दौरान इस मकान से 700 ग्राम स्मैक बरामद हुई है, जिसकी कीमत करीब 70 लाख की बताई जा रही है। इसके अलावा 25 हजार की नकदी व एक मोबाइल भी पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस ने यहां से राजी अली, निवासी नई बस्ती थाना तकिया जनपद इटावा, अजय जाटव निवासी गोल पहाड़िया बिजली घर थाना जनकगंज ग्वालियर, रजनी पत्नी अनिल निवासी किला बजरिया और रानी देवी पत्नी विमलेश राजपूत निवासी लालपुर सगौनी थाना दन्नाहार को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो