scriptPetrol Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर, जानिए अपने शहर में दाम | Petrol Diesel Price Today Delhi Kolkata Mumbai Chennai 19th Feb 2020 | Patrika News
कारोबार

Petrol Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर, जानिए अपने शहर में दाम

एक दिन की कटौती के बाद पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं
मंगलवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में देखने को मिली 5 पैसे की कटौती

नई दिल्लीFeb 19, 2020 / 07:55 am

Saurabh Sharma

Petrol Diesel Price Today

Petrol Diesel Price Today Delhi Kolkata Mumbai Chennai 19th Feb 2020

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। जबकि मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमत में 5 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी। वहीं दूसरी ओर इंटरनेशनल मार्केट से कोरोना वायरस का असर कम नहीं हुआ है। जबकि चीन में कई उद्योगों में काम एक बार फिर से बहाल हो गया है। उसके बाद भी वायरस की वजह से इंटरनेशनल मार्केट क्रूड ऑयल में दबाव बना हुआ है। आइए आपको भी बताते हैं कि आज आपको पेट्रोल और डीजल पर कितने रुपए चुकाने होंगे।

पेट्रोल के दाम स्थिर
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार आज पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। देश के चारों महानगरों में पेट्रोल के दाम मंगलवार वाले चुकाने होंगे। मंगलवार को पेट्रोल के दाम में 5 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी। जिसके बाद देश के चारों महानगरों नई दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल की कीमत क्रमश: 71.89, 74.53 और 74.68 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। वहीं मुंंबई में 4 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी, जिसके बाद दाम 77.56 रुपए प्रति लीटर हो गए थे।

डीजल की कीमत मं नहीं हुआ बदलाव
वहीं दूसरी ओर डीजल के दाम में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है। जबकि मंगलवार को डीजल की कीमत में 5 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी। जिसके बाद देश की राजधानी दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम क्रमश: 64.65, 66.97, 67.75 और 68.27 रुपए प्रति लीटर देखने को मिली थी। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में डीजल के दाम में और भी कटौती देखने को मिल सकती है।

Home / Business / Petrol Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर, जानिए अपने शहर में दाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो