scriptPetrol Diesel Price Today : फटाफट देखिण् कितने हो गए हैं आपके शहर में दाम | Petrol Diesel Price Today Delhi Kolkata Mumbai Chennai 29th Oct 2020 | Patrika News

Petrol Diesel Price Today : फटाफट देखिण् कितने हो गए हैं आपके शहर में दाम

Published: Oct 29, 2020 07:13:26 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

लगातार 27 दिन से देश के चारों महानगरों में हैं डीजल की कीमत में शांति
22 सितंबर से पेट्रोल की कीमत में देखने को नहीं मिला है कोई बदलाव

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम सातवें दिन भी पड़े रहे

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम सातवें दिन भी पड़े रहे

नई दिल्ली। Petrol Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल की कीमत में आज फिर से शांति देखने को मिली है। देश के चारों महानगरों में लगातार 27 बाद भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। जबकि पेट्रोल की कीमत में भी 37 दिन के बाद भी स्थिरता के दौर में है। पेट्रोल की कीमत में आखिरी बार बदलाव 22 सितंबर को देखने को मिला था। आज भी देश के चारों महानगरों के लोगों को वहीं दाम चुकाने पड़ेंगे जो वो इन तारीखों से चुकाते हुए आ रहे हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि आपको आज पेट्रोल और डीजल के कितने दाम चुकानें होंगे।

डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में डीजल कीमत 27 दिन से कोई बदलाव नहीं हुआ है। आखिरी बार 2 अक्टूबर को डीजल की कीमत में 6 से 7 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी। जिसके बाद देश की राजधानी दिल्ली और मुंबई में डीजल के दाम में 7 पैसे प्रति कम हुए थे। जिसके बाद दोनों महानगरों में डीजल के दाम क्रमश: 70.46 रुपए और 76.86 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। जबकि कोलकाता और चेन्नई में डीजल के दाम में 6 पैसे प्रति लीटर की गिरावट देखने को मिली थी। जिसके बाद दोनों महानगरों में दाम क्रमश: 73.99 रुपए और 75.95 रुपए प्रति लीटर हो गए थे।

पेट्रोल की कीमत में स्थिरता जारी
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में बुधवार को पेट्रोल की कीमत में लगातार 37 वें दिन भी स्थिरता देखने को मिली है। आखिरी बार पेट्रोल की कीमत में गिरावट 22 सितंबर को देखने को मिली थी। उस दिन देश की राजधानी दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में पेट्रोल 8 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ था। जिसके बाद तीनों महानगरों में पेट्रोल 81.06, 82.59 और 87.74 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमत में 7 पैसे प्रति लीटर की गिरावट देखने को मिली थी। जहां दाम 84.14 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। आज भी आपको वहीं दाम चुकाने होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो