scriptयमुना एक्सप्रेसवे पर फिर हादसा, वाहन में एक कि.मी. तक फंसी ही कार, चालक की मौत | Accident on Yamuna Expressway Car driver died | Patrika News

यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर हादसा, वाहन में एक कि.मी. तक फंसी ही कार, चालक की मौत

locationमथुराPublished: Feb 15, 2020 11:48:45 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

-अपनी ससुराल राया से नोएडा की ओर जा रहा था चालक
-कार में फँस गया था शव, पुलिस ने काटकर बाहर निकाला

Accident in Mathura

Accident in Mathura

मथुरा। यमुना एक्सप्रे वे पर शनिवार की सुबह फिर भीषण हादसा हो गया। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। आगरा से नोएडा की ओर जा रही कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन में घुस गई। हालत यह हो गई कि कार एक किलोमीटर तक वाहन के पीछे घिसटती चली गई। अंदाज लगाया जा सकता है कि कार का क्या हाल हुआ होगा।
यह भी पढ़ें

Accident in Pilibhit कार पेड़ से टकराई, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

पीछे से घुसी

यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह एक कार यूपी 16 डीटी 9611 आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। मथुरा जिले के थाना सुरीर क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 81 के समीप अचानक कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई। कार इस तरह से फंसी कि एक किलोमीटर तक खिंचती चली गई। इसके चलते कार चालक की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump ताजमहल के साथ मोहब्बत का शो भी देखेंगे

राया का रहने वाला था मृतक

यह कार किलोमीटर स्ख्या 80 के समीप तेहरा पुल पर वाहन से अलग हुई। क्षतिग्रस्त कार की सूचना पर एक्सप्रेसवे कर्मी पहुंच गए। कार के अंदर फंसे चालक को देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से टोल पर भिजवाया। कार में मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतक की पहचान दनेन्द्र निवासी मकान नंबर 394 सेक्टर एक्सयू 1 नन्द फ्लोर थाना दादरी ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। मृतक टैक्सी चालक था। वह राया के गांव पिलखुनी स्थित ससुराल से कार लेकर नोएडा की ओर जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो