scriptअनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, चार की मौत चार घायल | Car falls into the canal uncontrolled, four killed, four injured | Patrika News
मथुरा

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, चार की मौत चार घायल

मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम केे लिए भेजा और घायलों को उपचार के लिए

मथुराNov 14, 2020 / 01:45 pm

Neeraj Patel

1_10.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मथुरा. कोसी शेरगढ़ रोड पर एक बार फिर दिखा रफ्तार का कहर गांव पैगाम के पास शेरगढ़ रजवा में रात को एक तेज गति से इको गाड़ी शेरगढ़ की तरफ से आ रही थी। जैसी वे नहर के मोड पर पहुंची उन्हें पुल दिखाई नहीं दिया और सीधी गाड़ी नहर में कूद गई जिसमें 8 लोग सवार थे। हादसे में चार की मौक़े पर मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम केे लिए भेजा और घायलों को उपचार के लिए।

दीपावली के दिन थाना शेरगढ़ क्षेत्र के कोसी शेरगढ़ रोड पर तेज गति से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार में सवार 8 लोगों में से चार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नहर के पास में बनी डेयरी में मौजूद लोगों को सब तेज आवाज सुनी तो वह जागे और भागकर रोड की तरफ दौड़े उन्होंने देखा तो नहर में यह गाड़ी पड़ी हुई है। जिसकी सूचना तुरंत उन्होंने डायल 112 पर दी और पुलिस और उन लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को गाड़ी से निकाला और सभी को हॉस्पिटल ले जाया गया जिसमें डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया और चार गंभीर रूप से घायल हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह लोग हरियाणा के हसनपुर के रहने वाले थे जो भात नोटने के लिए शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव उझानी में आए थे लौटते वक्त यह हादसा हो गया है। हादसे की जानकारी तेरी में कार्यरत राजवीर सिंह ने दी।

Home / Mathura / अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, चार की मौत चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो