script

सैन्य सम्मान के साथ हुआ सैनिक का अंतिम संस्कार

locationमथुराPublished: Jul 12, 2019 02:35:54 pm

-राया के गांव ककरेटिया के रहने वाले थे पवन, गांव में शोक की लहर -प्रशासनिक अधिकारियों एव जनप्रतिनिधियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों में रोश

Army Jawan

सैन्य सम्मान के साथ हुआ सैनिक का अंतिम संस्कार

मथुरा। थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत गांव ककरेटिया निवासी बीएसएफ में हवलदार के पद पर तैनात ड्यूटी के दौरान पवन की आकस्मिक मौत पर गुरुवार को गांव में तिरंगे में लिपटे आये पार्थिव शरीर को देखकर गांव वासियों की आंखे नम हो गयीं। सैन्य सम्मान के साथ पवन का अंतिम संस्कार किया गया।
यह भी पढ़ें

नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए मथुरा बना ’प्रवेश द्वार’



गांव ककरेटिया निवासी पवन कुमार 40 वर्ष पुत्र जगन्नाथ 21 साल पहले हवलदार के पद पर सैना में भर्ती हुए थे। कुछ समय पूर्व ट्रेनिग के लिए चेन्नई गए थे। जहां पवन के सिर में दर्द की शिकायत पर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां एक सप्ताह पूर्व ऑपरेशन के दौरान पवन की मौत हो गयी। जिसकी सूचना सेना के अधिकारियों ने परिजनों को दी। पवन की मौत की खबर से गांव में शोक की लहर दौड़ गयी, वहीं आज सुबह सात बजे पवन का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ गांव लाया गया। जहां उनके चैदह वर्षीय पुत्र ललित ने शव को मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया। सैनिक की शव यात्रा में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।

यह भी पढ़ें

एटा में महिला ने तीन सिर की बच्ची को दिया जन्म

वहीं गांव में जिले के प्रशासनिक अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के न आने पर ग्रामीणों में रोश व्याप्त ह। इस दौरान नायब सूबेदार दिनेश कुमार, हवलदार विनोद कुमार, सूखा सिंह, हवलदार सत्यवीर सिंह, तेजवीर सिंह, डा. रामवीर सिंह, ग्राम प्रधान पूरन सिंह, वीरेंद्र सिंह, मुकेश कुमार, बेनीराम, महावीर सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो