scriptमनचले के खौफ से एथलीट ने स्टेडियम में छोड़ी प्रैक्टिस, एसएसपी से लगाई गुहार | Athlete left practice at stadium due to fear eveteasing | Patrika News

मनचले के खौफ से एथलीट ने स्टेडियम में छोड़ी प्रैक्टिस, एसएसपी से लगाई गुहार

locationमेरठPublished: Feb 16, 2020 10:41:50 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के भावनपुर क्षेत्र की एथलीट स्टेडियम में करती है प्रैक्टिस
व्हाट्स ऐप पर जवाब नहीं देने पर आरोपी ने एथलीट से की मारपीट
भावनपुर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, अब अफसरों से की शिकायत

 

meerut
मेरठ। हाल ही जेल से छूटे एक मनचले ने एथलीट को व्हाट्स ऐप पर अश्लील मैसेज का जवाब नहीं देने पर मारपीट कर दी। इससे खौफ में आयी एथलीट ने स्टेडियम में प्रैक्टिस करनी छोड़ दी और थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। थक-हारकर एथलीट ने अब एसएसपी से गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में परिवार को बंधक बनाकर आधा दर्जन बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती

भावनपुर क्षेत्र की छात्रा पढ़ाई के साथ-साथ स्पोर्ट्स में कॅरियर बनाना चाहती है, इसके लिए वह रोजाना स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जाती है। एथलीट का आरोप है कि मनचला उससे दोस्ती करने के लिए दबाव बनाता है और स्टेडियम आते-जाते उसका पीछा करता है। साथ ही उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता है। छात्रा का कहना है कि मनचले से तंग आकर पिछले साल उसने आरोपी युवक की शिकायत की थी, जिस पर भावनपुर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था।
यह भी पढ़ेंः Key To Success: दीपक की लौ में पढ़कर ये पीसीएस अफसर अपने गांव के लिए बना प्रेरणादायी

जेल से छूटने के बाद अब यह मनचला फिर उसे परेशान कर रहा है, इसकी शिकायत थाना पुलिस से करने पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। पीडि़त एथलीट ने इस मामले में पुलिस अफसरों से गुहार लगाई है। एथलीट एसएसपी आफिस पहुंची और एसएसपी की अनुपस्थिति में पुलिस अफसरों से गुहार लगाई। एथलीट को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो