scriptमेरठ में परिवार को बंधक बनाकर आधा दर्जन बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती | badmash robbed millions by holding family hostage in Meerut | Patrika News

मेरठ में परिवार को बंधक बनाकर आधा दर्जन बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती

locationमेरठPublished: Feb 16, 2020 09:21:12 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के जानी खुर्द क्षेत्र में गांव भोला में वारदात
हथियार के बल पर परिवार को बनाया बंधक
सोने-चांदी के जेवरात, कैश व अन्य सामान ले गए

 

meerut
मेरठ। मेरठ के गांव जानीखुर्द क्षेत्र में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने भोला गांव में एक मकान में घुसकर परिवार को बंधक बना कर डकैती डाली। बदमाश घर से लाखों के जेवरात और नगदी लूटकर ले गए। परिवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस इस तफ्तीश में जुट गई है, अभी तक बदमाश पकड़ से बाहर हैं।
यह भी पढ़ेंः Key To Success: दीपक की लौ में पढ़कर ये पीसीएस अफसर अपने गांव के लिए बना प्रेरणादायी

भोला गांव के भूमेश शर्मा रात एक शादी समारोह में गए थे। देर रात घर की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुए हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने नीचे सो रहे हुकुम चंद और जगवती को हथियार के बल पर डराया। बदमाश तमंचे के बल पर जगवती को उपर ले गए और वहां सो रही गीता व उसकी पुत्री को आतंकित करते हुए बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की। इसके बाद बदमाशों ने इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया। अलमारी में रखे करीब चार लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर, 20 हजार रुपये व अन्य सामान अपने साथ ले गए।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: मेरठ में जूते के शोरूम में लगी भीषण आग, बाजार में मच गई अफरातफरी

बदमाशों के जाने के बाद महिलाओं ने बंधन से मुक्त होकर भूमेश शर्मा को इसकी जानकारी दी। भूमेश ने पुलिस को वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी देहात अविनाशा पांडे, सीओ सरधना पंकज कुमार सिंह ने परिवार के लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो