scriptAttack on Bajrang Dal leader in Meerut | बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी | Patrika News

बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी

Attack on Bajrang Dal leader मेरठ में देर रात बजरंग दल के नेता पर हमला कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की गई। फायरिंग से अफरा—तफरी मच गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। थाना ब्रहमपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

मेरठ

Published: August 01, 2022 10:13:26 am

Attack on Bajrang Dal leader रविवार रात थाना ब्रह्मपुरी इलाके के माधवपुरम में हुए विवाद में बजरंग दल के उपाध्यक्ष के ऊपर एक पक्ष ने हमला कर दिया। इससे अफरा तफरी मच गई। मामला बाइक ठीक कराने को लेकर हुए विवाद के बाद शुरू हुआ। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की भी। जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पीड़ित बजरंग दल के उपाध्यक्ष ने थाना ब्रहमपुरी में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। माधवपुरम गेट के पास मेरठ बजरंग दल के उपाध्यक्ष सतपाल काली की दुकान है।
बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी
बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी
उनके पड़ोस में नूरनगर गांव निवासी राहुल की बाइक रिपेयर की दुकान है। बताया जाता है कि बजरंग दल नेता सतपाल ने राहुल की दुकान में अपनी बाइक ठीक कराने के लिए दी थी। रविवार की रात को बाइक को लेकर बजरंग दल नेता और राहुल के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि राहुल अपने एक दर्जन साथियों के साथ सतपाल की दुकान पर पहुंचा और बोला आज तेरी नेतागिरी निकालूंगा। इसके बाद उसके साथ आए लोगों ने बजरंग दल उपाध्यक्ष के ऊपर हमला बोल दिया। इस दौरान आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। बजरंग दल नेता ने दीवार के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़े : Scrub Typhus in Meerut: मेरठ में स्क्रब टाइफस की दस्तक, बच्चे की इलाज के दौरान गई जान

फायरिंग होती देख लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर—उधर भागते दिखाई दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं बजरंग दल नेता ने थाना ब्रह्मपुरी में तहरीर दी है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ब्रहमपुरी ने बताया कि दोनों ओर से तहरीर आई है। मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमारCoronavirus News Live Updates in India : राजस्थान में एक्टिव मरीज 4 हजार के पारडिप्टी सीएम बनने के बाद आज पहली बार लालू यादव से मिलेंगे तेजस्वी यादव, मंत्रालयों के बंटवारे पर होगी चर्चाRajasthan BSP : 6 विधायकों के 'झटके' से उबरने की कवायद, सुप्रीमो Mayawati की 'हिदायत' पर हो रहा कामJammu Kashmir: कश्मीर में एक और बिहारी मजदूर की हत्या, बांदीपोरा में आतंकियों ने मोहम्मद अमरेज को मारी गोलीबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'बिहार वृक्ष सुरक्षा दिवस' कार्यक्रम में हुए शामिल, पेड़ को बांधी राखी, कहा - वृक्ष की भी होनी चाहिए रक्षाअमरीका: गर्भपात के मामले में फेसबुक ने पुलिस से शेयर की माँ-बेटी की चैट हिस्ट्री, अमरीका से लेकर भारत तक रोष, निजता के अधिकार पर उठे सवालLegends league के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटरों को वीजा देगा भारत?, BCCI अधिकारी ने कही ये बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.