script

बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी

locationमेरठPublished: Aug 01, 2022 10:13:26 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Attack on Bajrang Dal leader मेरठ में देर रात बजरंग दल के नेता पर हमला कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की गई। फायरिंग से अफरा—तफरी मच गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। थाना ब्रहमपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी

बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी

Attack on Bajrang Dal leader रविवार रात थाना ब्रह्मपुरी इलाके के माधवपुरम में हुए विवाद में बजरंग दल के उपाध्यक्ष के ऊपर एक पक्ष ने हमला कर दिया। इससे अफरा तफरी मच गई। मामला बाइक ठीक कराने को लेकर हुए विवाद के बाद शुरू हुआ। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की भी। जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पीड़ित बजरंग दल के उपाध्यक्ष ने थाना ब्रहमपुरी में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। माधवपुरम गेट के पास मेरठ बजरंग दल के उपाध्यक्ष सतपाल काली की दुकान है।
उनके पड़ोस में नूरनगर गांव निवासी राहुल की बाइक रिपेयर की दुकान है। बताया जाता है कि बजरंग दल नेता सतपाल ने राहुल की दुकान में अपनी बाइक ठीक कराने के लिए दी थी। रविवार की रात को बाइक को लेकर बजरंग दल नेता और राहुल के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि राहुल अपने एक दर्जन साथियों के साथ सतपाल की दुकान पर पहुंचा और बोला आज तेरी नेतागिरी निकालूंगा। इसके बाद उसके साथ आए लोगों ने बजरंग दल उपाध्यक्ष के ऊपर हमला बोल दिया। इस दौरान आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। बजरंग दल नेता ने दीवार के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़े : Scrub Typhus in Meerut: मेरठ में स्क्रब टाइफस की दस्तक, बच्चे की इलाज के दौरान गई जान

फायरिंग होती देख लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर—उधर भागते दिखाई दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं बजरंग दल नेता ने थाना ब्रह्मपुरी में तहरीर दी है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ब्रहमपुरी ने बताया कि दोनों ओर से तहरीर आई है। मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो