scriptभाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा- देश में कोरोना आतंकवाद फैलाए जाने की गहरी साजिश | BJP MLA Sangeet Som comments on jamati during Corona | Patrika News

भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा- देश में कोरोना आतंकवाद फैलाए जाने की गहरी साजिश

locationमेरठPublished: Apr 02, 2020 02:10:07 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

कोरोना वायरस की लड़ाई धार्मिक सीमाओं से अलग
लॉकडाउन के दौरान मिले जमातियों पर की टिप्पणी
कहा- सोची-समझी साजिश के तहत ये किया गया

 

meerut
मेरठ। सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम एक बार फिर से अपने बयान को लेकर विवादो में आ गए हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोगों के साथ ऐसा व्यवहार करना चाहिए जैसा कि आतंकवादियों के साथ किया जाता है। उन्होंने कहा कि यह पूरी सोची-समझी साजिश के तहत ही किया गया है। देश में कोरोना आतंकवाद फैलाए जाने की गहरी साजिश की जा रही है। इस समय जबकि पूरे देशवासी और सरकार कोरोना से बचने की कोशिश में लगी है। ऐसे में दूसरी तरफ ये लोग जमात से निकलने के बाद कोरोना का संक्रमण फैला रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः Lockdown के दौरान राम नवमी पर कन्याओं की रही कमी, हर घर में परिवार के बीच ही हुआ पूजन

सरधना विधायक संगीत सोम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कोरोना वायरस के बचने के लिए जहां इस समय पूरा देश घर में है तो ये लोग एक साथ क्या कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश का भला तो कभी सोच नहीं सकते। अपने समाज का भी भला नहीं सोच रहे हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि जानबूझकर ऐसे लोगों को भारत में भेजा गया, जिससे ये लोग बीमारी को देश में व्यापक तरीके से फैला सकें। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए। चीन में एक महिला को कोरोना पॉजिटिव आया था, जिससे वह पूरे चीन से होते हुए विदेश तक में फैल गया। सोचिए जो लोग निजामुद्दीन जमात में थे और कोरोना पॉजिटिव थे, वे लोग देश और समाज का क्या हाल करेंगे। ऐसे लोगों से अधिकारियों को इससे सख्ती से निपटना चाहिए।
यह भी पढ़ेंः काेरोना से मौत के कारण बुजुर्ग को नसीब नहीं हुआ अपनों का कंधा, आठ फीट गहरे गड्ढे में रस्सी से दफनाया गया शव

सरधना विधायक ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव 99 फीसदी लोग ऐसे हैं, जो कि अल्पसंख्यक हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई धार्मिक सीमाओं से परे है और इसे इस चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए, लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं तो ये लोग एक साथ एकत्र होकर वहां पर क्या कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो