scriptयोगी मंंत्रिमंडल का विस्तार कल, वेस्ट यूपी का ये तेजतर्रार नेता भी बनेगा मंत्री! | CM Yogi Adityanath cabinet expansion list viral | Patrika News

योगी मंंत्रिमंडल का विस्तार कल, वेस्ट यूपी का ये तेजतर्रार नेता भी बनेगा मंत्री!

locationमेरठPublished: Oct 10, 2018 11:35:57 am

Submitted by:

lokesh verma

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल विस्तार की सूची

cm yogi adityanath

योगी मंंत्रिमंडल का विस्तार कल, वेस्ट यूपी का ये तेजतर्रार नेता भी बनेगा मंत्री!

मेरठ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में विस्तार की चर्चाएं शुरू हाे गई हैं। बताया जा रहा है कि नवरात्र के दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रिमंडल में विस्तार करने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार योगी के मंत्रिमंडल में कई नए चेहरे भी शामिल होंगे, जिनमें वेस्ट यूपी के तेज तर्रार नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी शामिल हैं। यहां बता दें कि यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक लिस्ट में बताया गया है। हालांकि इस मामले में भाजपा का कोई नेता बोलने को तैयार नहीं है। सोशल मीडिया वॉट्सएप पर वायरल हो रही इस सूची में दावा किया जा रहा है कि गुरुवार को होने वाले मंत्रिमंडल के विस्तार के दौरान 6 नए मंत्रियों के नाम की घोषणा की जाएगी।
बसपा सुप्रीमाे मायावती का बड़ा खुलासा, इसलिए गठबंधन के साथ नहीं अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

बता दें कि सोशल मीडिया वॉटसएप पर आजकल एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैसेज के जरिये दावा किया जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल का विस्तार करने जा रही है। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ गुरुवार को इसकी घोषणा करेंगे। इस सूची में यह भी दावा किया गया है कि किसी पुराने मंत्री को हटाया नहीं जाएगा। मंत्रिमंडल का विस्तार करते हुए 6 नए मंत्री बनाए जाएंगे। इस सूची में वेस्ट यूपी के तेज तर्रार नेता व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के अलावा केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के एमएलसी पति आशीष पटेेल, राधामोहन अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री व एमएलसी अशोक कटारिया, विधायक योगेंद्र उपाध्याय और विधायक विद्यासागर सोनकर का नाम शामिल है।
जानिये, क्यों भाजपा के कद्दावर विधायक ने ही कहा- भाजपा की सरकार बनना मुश्किल

यहां बता दें कि लक्ष्मीकांत वाजपेयी कल्याण सिंह के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। हालांकि 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। वे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रफीक अंसारी से मामूल अंतर से हार गए थे। बता दें कि जब इस सूची के संंबंध में हमने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से बात की तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। वॉटसएप पर वायरल हो रहे इस मैजेज के बाद राजनीतिक गलियारों चर्चाओं का बाजार गरम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो