scriptदिल्ली से मेरठ पहुंचे इस जोड़े ने खास अंदाज में मनाया Valentine Day | Couple celebrates Valentine's Day by cutting the cake at the crossroad | Patrika News

दिल्ली से मेरठ पहुंचे इस जोड़े ने खास अंदाज में मनाया Valentine Day

locationमेरठPublished: Feb 14, 2020 03:57:53 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. इस युगल ने किया प्यार का इजहार निराला. दिल्ली से मेरठ पहुंचा था कपल. दोनों की तमन्ना कुछ हटकर शादी की सालगिरह और वेलेंटाइन डे सेलीब्रेट करने की थी
 

couple.png
मेरठ। वेलेंटाइन डे और शादी की सालगिरह दोनों को एक कपल ने कुछ अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया। वेलेंटाइन डे और शादी की सालगिरह दोनों ने मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर केक काटा। ये दिल्ली से पहली शादी की सालगिरह और वेलेंटाइन डे मनाने के लिए दिल्ली से मेरठ आए थे। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को बधाई दी। साथ ही दोनों ने एक दूसरे को केक खिलाया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: डीजीपी के निर्देश पर चला वाहन चेकिंग अभियान, सड़कों पर दिखा ऐसा नजारा

अमित कुमार चितौड़ दिल्ली में पीएनबी मेें मैनेजर हैं। उनकी पत्नी का नाम अमृता है। दोनों ने आज बिल्कुल जुदा अंदाज में मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर केक काटा। अमित ने बताया कि शादी के बाद उनका पहला वेलेंटाइन डे और सालगिरह है। उनकी तमन्ना वेलेंटाइन डे और शादी की अलग अंदाज में मानना चाहते थे। अमित ने बताया कि दोनों की तमन्ना शादी की सालगिरह कुछ अलग कर मनाने की थी। जिसकी वजह से दिल्ली से आकर मेरठ में सेलीब्रेट किया।
उन्होंने कहा कि पिछले वेलेंटाइन डे से इस वेलेंटाइन डे के बीच इंडिया में कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध चुके हैं और शादी के बाद वे अपना ‘प्रेम दिवस’ मनाते हैं। सभी को इस दिन को मानना चाहिए। दोनों ही कपल बेहद खुश नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो